Sarkari Naukri in MP : राज्य सहकारी बैंक में 197 पदों पर होगी भर्ती, 5 सितंबर तक कर सकते हैं आवेदन

Sarkari Naukri in MP : अपेक्स बैंक (एमपी राज्य सहकारी बैंक मर्यादित) ने 197 पदों पर भर्ती निकाली है। वैकेंसी में बैंक कैडर ऑफिसर, बैंकिंग असिस्टेंट और असिस्टेंट मैनेजर जैसे पद शामिल हैं। इस भर्ती के लिए आनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं। अप्लाई करने की अंतिम तिथि पांच सितंबर है। असिस्टेंट मैनेजर के 23 असिस्टेंट मैनेजर प्रोग्रामर के 79 और विभिन्न ग्रेड के तहत 95 कैडर अधिकारी पदों पर भर्ती होगी।

अभी परीक्षा की तारीख घोषित नहीं


इन पदों के लिए आवेदन पांच अगस्त से शुरू हो गए थे। अप्लाई करने की अंतिम तिथि पांच सितंबर है। लाॅस्ट डेट से पहले अभ्यर्थी ध्यान से आवेदन कर लें। हालांकि एग्जाम की डेट अभी नहीं आई है। अधिक जानकारी आप एमपी अपेक्स बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट से ले सकते हैं।

भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा


इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए योग्यता पद के मुताबिक है और अलग-अलग है। मोटी तौर पर संबंधित विषय में यूजी, पीजी किए कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं।

एज लिमिट 18 से 35 वर्ष, महिलाओं के लिए पांच वर्ष की छूट

एज लिमिट 18 से 35 वर्ष है। महिलाओं, एससी, एसटी व ओबीसी वर्ग को अधिकतम आयु सीमा में पांच वर्ष की छूट मिलेगी। सेलेक्शन के लिए कई राउंड की परीक्षा होगी जैसे लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, डीवी राउंड और मेडिकल राउंड। ये सारे राउंड क्लियर करने के बाद ही अभ्यर्थी को जाब के लिए सिलेक्ट किया जाएगा। सिलेक्ट होने पर सेलरी पद के हिसाब से है। ये महीने के 1 लाख 5 हजार से लेकर 1 लाख 40 हजार रुपये तक है।

ये लगेगा आवेदन शुल्क
इस पोस्ट पर अप्लाई करने के लिए शुल्क 1200 रुपये है। एससी एसटी व दिव्यांग के लिए 900 रुपये व अन्य वर्ग के लिए 1200 रुपये है।