Raigarh ब्रेकिंग: खेत में मिला दुष्कर्म के आरोपी का शव, ऐसे हुई मौत…

रायगढ़,22 अगस्त (वेदांत समाचार)। पुसौर ब्लॉक के ग्राम कसाईपाली में एक 19 अगस्त को एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि कुछ अन्य अब भी फरार हैं। इस घटना के एक आरोपी का शव संदिग्ध परिस्थिति में ओडिशा में मिला है। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपने मामा के घर सरायपाली गया था। जहां पर खेत में करंट लगने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जंगली सुअर के शिकार के लिए लगाए गए करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हुई है।

आपको बतादें कि 19 अगस्त की रात सोड़ेकेला गांव निवासी महिला के साथ गांव केसाईपाली के तालाब के किनारे कुछ युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला लगभग तीन घंटे तक आरोपियों के कब्जे में रही और रात 10 बजे उसने किसी तरह अपने सरपंच को फोन कर घटना की सूचना दी। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर महिला को छुड़ाया और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों के भीतर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी पास के गांव घुटकू पाली और केसाई पाली के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 20 से 22 वर्ष के बीच है। बताया जाता है कि घटना के समय सभी आरोपी नशे में थे। मामले में अन्य आरोपियों की भी संलिप्तता की आशंका जताई जा रही है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

घटना के बाद गांव में आक्रोश व्याप्त है, और पीड़िता की मां ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। गांव वालों का मानना है कि घटना में और भी लोग शामिल हो सकते हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 70(1) और 351 (2) के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है और पीड़िता के बयान के आधार पर आगे की जांच जारी है।