OMG! जेल में बंद कैदी ने प्राइवेट पार्ट में डाला 1 फीट लंबा पाइप, हालत गंभीर, डॉक्टरों के उड़े होश

बिहार के गोपालगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. चनावे मंडल कारा में कैदी ने एक फुट लंबा पाइप अपने प्राइवेट पार्ट में डाल दिया. कैदी की हालत बहुत गंभीर है. इस मामले को लेकर डाॅक्टरों के भी होश उड़ गए.गोपालगंज के चनावे मंडल कारा में एक विचाराधीन कैदी के कारनामे से जेल प्रशासन और डॉक्टरों की टीम भी दंग रह गई. कैदी ने अपने प्राइवेट पार्ट में एक फीट लंबा पाइप डाल लिया. उसकी तबीयत बिगड़ने पर इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. कैदी की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है.

घटना बीते रविवार की रात की बताई जा रही है. कैदी ने अपने मलद्वार में एक पाइप डाल लिया और फिर उसने पाइप को खुद से निकालने की कोशिश भी करने लगा. इस दौरान पाइप और भी अंदर की ओर चला गया. जब परेशानी बढ़ने लगी तो उसने मंडल कारा के कर्मियों को इसकी सूचना दी.

बताया जा रहा है कि बरौली थाना क्षेत्र का रहने वाला विचाराधीन कैदी हत्या के प्रयास के मामले में चनावे मंडल कारा में बंद था. सोमवार को पूरे दिन मंडल कारा में ही उसका इलाज हुआ. हालत नहीं सुधरी तो फिर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. अस्पताल प्रशासन ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर कैदी का इलाज शुरू कराया.

मेडिकल बोर्ड के चिकित्सक डॉ. विमान केसरी ने बताया कि एक्स-रे रिपोर्ट में साफ नजर आ रहा है कि रीढ़ की हड्डी के पास एक लंबा पाइप के आकार जैसा वस्तु फंसा हुआ है. इसकी लंबाई तकरीबन एक फीट और एक इंच के आसपास मोटा होगा. डॉक्टर ने कहा कि कैदी ने खुद से पाइप को डाला है. कैदी ने ऐसा क्यों किया, इसके बारे में उसने कुछ नहीं कहा है.