Bilaspur News : शो-रूम की लिफ्ट में फंसी महिलाएं, पुलिस ने पहुंचकर निकाला

बिलासपुर,18 अगस्त। लिंक रोड स्थित यूस्टा शो रूम में बुजुर्ग महिला समेत करीब आठ लोग लिफ्ट में फंस गए। इधर शो रूम के कर्मचारी भी उनकी मदद नहीं कर पा रहे थे। सूचना पर पहुंचे तारबाहर थाना प्रभारी और उनकी टीम ने किसी तरह लिफ्ट को खोलकर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला।

तारबाहर थाना प्रभारी गोपाल सतपथी ने बताया कि, शनिवार की शाम यूस्टा शो रूम में ग्राहक खरीदारी के लिए पहुंचे थे। बुजुर्ग महिला समेत ग्राहक पहली मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर आ रहे थे। इसी बीच लिफ्ट बीच में ही रुक गई। इधर शो-रूम के कर्मचारियों को इसकी भनक तक नहीं लग सकी। लिफ्ट में फंसे किसी ग्राहक ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी।

इस पर तारबाहर थाना प्रभारी गोपाल सतपथी, आरक्षक भागीरथी गेंदले और प्रेम सूर्यवंशी मौके पर पहुंचे। उन्होंने किसी तरह लिफ्ट को खोलकर उसमें फंसी बुजुर्ग महिला और ग्राहकों को बाहर निकाला। टीआइ ने बताया कि लिफ्ट में हेल्प लाइन नंबर नहीं लिखा था। इसके अलावा लिफ्ट आपरेट करने की जानकारी रखने वाला कोई कर्मचारी भी वहां पर मौजूद नहीं था। इसके कारण लोगों की जान पर बन आई थी। शो-रूम के मैनेजर को लिफ्ट में हेल्प लाइन नंबर लिखवाने और तकनीकी जानकारी वाले कर्मचारी को नियुक्त करने चेतावनी दी गई है।