लंबे समय से फरार आरोपी को पकड़ने में थाना नवागढ़ पुलिस को मिली सफलता

जांजगीर चाम्पा, 17 अगस्त । जिले की नवागढ़ पुलिस को लंबे समय से फरार आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली है। आरोपी किशोर यादव पिता एतन यादव उम्र 25 साल निवासी केवा थाना नवागढ़ जिला जांजगीर चांपा का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध धारा 307,147,148, 149,386,458,427 भादवि के तहत की कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 07.01.2022 को प्रार्थी मोती महतो के द्वारा थाना नवागढ़ में उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि प्रार्थी तथा इसके अन्य साथी रेत घाट नवापारा के भंडारण स्थल के कमरा में बातचीत कर बैठे थे तभी आरोपी गोविंदा यादव आपने अन्य साथियों के साथ आए और हाथ में डंडा और राड रखे थे और बोले की तुम लोगो को पूर्व में बताया गया है कि रेत का काम करना है तो एक लाख देना पड़ेगा अभी के अभी दो हम लोग बार बार मांगने नही आयेंगे बोल कर एक राय होकर मारपीट और तोड़फोड़ करने लगे, जान से मारने की धमकी देते हुवे मारपीट कर चोट पहुंचाए और पचास हजार रुपय को ले गए है की रिपोर्ट पर थाना नवागढ़ में आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 04/22 धारा 307, 147, 148,149,386,458,427 भादवि अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया था।

पूर्व में प्रकरण के चार आरोपी गोविंदा यादव, उत्तम यादव, उमेश यादव, अजय यादव निवासी नवापारा को गिरफ्तार कर रिमाड पर भेजा गया है प्रकरण के आरोपी किशोर यादव निवासी केवा फरार थे जिसकी लगातार पातासाजी की जा रही थी।

आरोपी किशोर यादव उम्र 25 साल निवासी केवा को मुखबिर सूचना से उसके सकुनत से पकड़ कर घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 17.08.24 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

उक्त संपूर्ण कार्यवाही में निरीक्षक भास्कर शर्मा, निरीक्षक प्रवीण द्विवेदी , प्र.आर. प्रेमलाल दिवाकर, आरक्षक मुकेश राज का योगदान रहा है।