Kolkata Doctor Murder Case: साक्षी मालिक समय आ गया काली मां का रूप धारण करें, ताकि… कोलकाता मर्डर-रेप केस पर साक्षी मलिक की तीखी प्रतिक्रिया

नईदिल्ली,17 अगस्त (वेदांत समाचार): कोलकाता डॉक्टर मर्डर रेप केस पर भारतीय पहलवान साक्षी मलिक ने पोस्ट किया है. साक्षी मलिक ने अपने पोस्ट में लिखा है कि सभी देश के बहनों को बोलती हूं, समय आ गया काली मां का रूप धारण करें , ताकि कोई दुष्ट गलत भावना से भी ना देखें, दरिंदों कों फांसी दो. सोशल मीडिया पर साक्षी मलिक का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अब चुनाव मैदान में उतरेंगी साक्षी मलिक…

वहीं, सोशल मीडिया पर साक्षी मलिक लगातार ट्रेंड कर रही हैं. दरअसल, ऐसा माना जा रहा है कि साक्षी मलिक हरियाणा विधानसभा चुनाव कांग्रेस की उम्मीदवार हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साक्षी मलिक तब ही चुनाव मैदान में उतरेंगी जब कांग्रेस पार्टी टिकट देगी. हालांकि, अब तक अधिकारिक तौर पर साक्षी मलिक ने कुछ नहीं कहा है. लेकिन इस बात की अटकलें काफी तेज हैं कि वह कांग्रेस पार्टी के टिकट पर चुनाव में अपना भाग्य आजमा सकती हैं.

तो साक्षी मलिक राज्यसभा जाएंगी…

इन तमाम कयासों के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने ओलिंपिक्स पदक विजेता पहलवान बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक को राज्यसभा भेजे जाने की पैरवी की. उन्होंने कहा कि राज्यसभा चुनाव के लिए विनेश फोगाट की उम्र आड़े आ रही है. बताते चलें कि राज्यसभा उपचुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख 21 अगस्त है. साथ ही दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा से अपील है कि वे राज्यसभा के लिए बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक से पूछ लें, जेजेपी समर्थन करेगी.