मंत्री ओपी चौधरी ने मड़वा पावर प्लांट के श्रमिकों के लिए शहीद वीर नारायण सिंह श्रम अन्न योजना के तहत कैंटीन का किया वर्चुअली शुभारंभ

जांजगीर-चांपा,16 अगस्त (वेदांत समाचार): जिले के प्रभारी मंत्री और छत्तीसगढ़ राज्य के वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी ने वर्चुअल माध्यम से अटल बिहारी वाजपेयी ताप विद्युत परियोजना, मड़वा में शहीद वीर नारायण सिंह श्रम अन्न योजना के तहत कैंटीन का शुभारंभ किया। इस योजना के अंतर्गत पावर प्लांट के निर्माणी, संगठित एवं असंगठित श्रमिकों को मात्र 5 रुपए में चावल, दाल, सब्जी, आचार या चटनी के साथ गरम और ताजा भोजन प्रदान किया जाएगा,इस अवसर पर प्रभारी मंत्री श्री चौधरी ने मड़वा पावर प्लांट के श्रमिकों, सतीश कुमार और रमेश कुर्रे से वर्चुअली संवाद भी किया। श्रमिकों ने इस योजना की सराहना करते हुए कहा कि इससे उन्हें कम कीमत पर पौष्टिक और ताजा भोजन मिल रहा है, जिससे उनके कार्य करने की क्षमता में वृद्धि हो रही है।

शहीद वीर नारायण सिंह श्रम अन्न योजना का संचालन छत्तीसगढ़ में वर्ष 2017 से हो रहा है, और यह योजना श्रमिकों के लिए बेहद लाभकारी साबित हुई है। इसके माध्यम से श्रमिकों को न केवल किफायती भोजन मिलता है, बल्कि उनका स्वास्थ्य भी बेहतर रहता है। इस कार्यक्रम में जिला स्तरीय अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित थे, जिन्होंने इस योजना के सफल संचालन के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया।