CG BREAKING : जिला जेल में बंदी की मौत, शरीर पर मिले चोट के निशान, उठ रहे सवाल

महासमुंद, 16 अगस्त। महासमुंद जिला जेल में हत्या के आरोप में बंद एक विचाराधीन बंदी की मौत हो गई। बंदी के शरीर पर चोट के निशान पाये गये हैं। बंदी के मौत के कारणों को जानने के लिए के शव को पीएम के लिए रायपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सांकरा थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरौद के रहने वाले 25 वर्षीय नीरज भोई को 12 अगस्त को जिला जेल लाया गया था। जेलर के मुताबिक आरोपी बंदी आदतन शराबी था और नशा नहीं कर पाने के कारण कई बंदी को दांत से काट कर जख्मी कर चुका था। इसलिए उसे हथकड़ी में रखा गया था। 14 अगस्त को रात अचेत होने पर उसे मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। जहां चिकित्सकों ने ब्राड डेड घोषित कर दिया। शरीर पर चोट के निशान देख कर शव को रायपुर मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।

बंदी की मौत की खबर मिलते ही करीब 1 बजे से 2.35 तक दो सदस्य फॉरेंसिक टीम जिला जेल पहुंच कर बंदियों से पूछताछ की है। साथ ही जेलर के बयान और CCTV फुटेज की भी जांच की। इस मामले में जेलर का कहना है मृतक अपने साथ साथ दूसरों को भी चोट पहुंचाने की कोशिश करता था। बीती रात अचानक बीपी लो हो गई थी।