स्त्री 2 में श्रद्धा कपूर का जलवा! शानदार परफॉर्मेंस के लिए नेटिज़न्स ने की जमकर तारीफ

श्रद्धा कपूर की मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म “स्त्री 2” आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और दर्शकों का दिल जीत रही है। अपनी वर्सेटिलिटी दिखाते हुए, एक्ट्रेस ब्लॉकबस्टर फ्रेंचाइजी फिल्म में लीड कर रही है। फिल्म की शानदार एडवांस बुकिंग हुई है, और श्रद्धा का चार्म उन्हें साल की सबसे बड़ी फीमेल ओपनर बनाने वाला है। फिल्म की रिलीज ने सोशल मीडिया पर भी धमाका कर दिया है, जहां नेटिज़न्स श्रद्धा की तारीफ कर रहे हैं।

“#ShraddhaKapoor की एक्टिंग का लेवल ही कुछ और है 🔥🔥 #Stree2”

“#Stree2  ~ भारत भर में मॉर्निंग शोज के लिए बंपर ओपनिंग 🔥

जी हाँ, आपने सही सुना, इतिहास रचा जा रहा है! #ShraddhaKapoor की फिल्म वो कर रही है जो बड़े सुपरस्टार की फिल्में करने में नाकाम रहीं!! सेंसेशनल।

@ShraddhaKapoor @RajkummarRao”

“#Stree2 में #ShraddhaKapoor की धमाकेदार एंट्री के बाद दर्शक पागल हो रहे हैं। इस परफॉर्मेंस से बेहतर कोई नहीं कर सकता @ShraddhaKapoor
उन्होंने फिर से साबित कर दिया
#Stree2Review #ShraddhaKapoor #MalavikaMohanan #DoubleISMART #MrBachchanOnAug15th”

श्रद्धा ने स्त्री 2 में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को इंप्रेस किया है। फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिल रही है और पूरे भारत में सुबह के शो में इसकी शुरुआत जबरदस्त रही है। श्रद्धा हॉरर-कॉमेडी फिल्म के लिए सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करके इतिहास रच रही हैं, ऐसा पहले कभी नहीं देखा गया है। हर कोई उन्हें इस भूमिका के लिए एकदम सही बता रहा है, उनका मानना ​​है कि कोई और इसे बेहतर तरीके से नहीं कर सकता था।