वॉर्ड नंबर 17 पथरीपारा आगनबाड़ी क्रमाक 3 में 15 अगस्त ध्वजारोहण का कार्यक्रम सम्पन्न हुआ

कोरबा, 15 अगस्त (वेदांत समाचार) । जिले वॉर्ड नंबर 17 पथरीपारा आगनबाड़ी क्रमाक 3 में 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज वार्ड के वरिष्ठ गण उपस्थित थे,समाजसेवी मनीराम जांगड़े कहा कि भारत को स्वतंत्र कराने में हमारे वीर सेनानियों ने अपना सर्वस्व बलिदान कर दिया जिसके कारण आज हम स्वतंत्र भारत में उन्मुक्त होकर कानून के अधीन स्वतंत्र जीवन यापन कर रहे हैं। हमें वीर सेनानियों के योगदान से सीख लेनी चाहिए ताकि हम सभी दायित्वों का निर्वहन करते हुए देश के काम आ सकें।

देश की आजादी के लिए वीर जवानों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए अंग्रजों से लोहा लिया और देश को आजाद कराने के लिए अंतिम सांस तक लड़ते रहे। ऐसे वीर जवानों का बलिदान अविस्मरणीय रहेगा और आगामी पीढ़ी के लिए प्रेरणा स्त्रोत बना रहेगा।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण के समय प्रमुख रूप से वार्ड के पार्षद मुकेश राठौर,समाजसेवी मनीराम जांगड़े,भारतीय जानता पार्टी के संयोजक मैनेजर दास महंत, और विकास कुमार मिश्रा,शालिक दास वैष्णव, संतोष साहू एवं आंगनबाड़ी की कार्यकर्ता संतोषी अहिरवार, मितानिन श्रीमति उषा यादव, श्रीमति लीला वैष्णव, श्रीमति रुखसाना बेगम दीदी, श्रीमति रानी महंत, और भी भारी संख्या में महिलाएं और बच्चे उपस्थित रहें।