करण जौहर ने अनन्या पांडे को प्राइम वीडियो की अप-कमिंग ओरिजिनल सीरीज, कॉल मी बे के साथ ओटीटी ‘स्पेस’ में किया लॉन्च

उलटी गिनती अब शुरू हो चुकी है, और जैसे-जैसे प्राइम वीडियो की अप-कमिंग ओरिजिनल सीरीज, कॉल मी बे के प्रीमियर की तारीख पास आ रही हैं, करण जौहर और सीरीज़ की मुख्य अभिनेत्री अनन्या पांडे आपको अनन्या के ओटीटी स्ट्रीमिंग डेब्यू के बारे में बताने के लिए यहाँ पर हैं! आज रिलीज़ किये गये इस मजेदार ओटीटी वीडियो में, करण ने प्राइम वीडियो सीरीज़ की दिलचस्प अवधारणा को नाटकीय तरीके से प्रस्तुत किया है, जबकि अनन्या अपने प्राइम-स्टार लॉन्च के साथ आगे बढ़ने की तैयारी कर रही हैं!

https://www.instagram.com/reel/C-pdUxeJC1R/?igsh=MTNpZ3FobjM4ZHBpNA==

यह मेटा वीडियो अनन्या के “बे” किरदार पर एक व्यंग्य है, वीडियो में करण के साथ अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए अनन्या खिलखिलाती हुई दिख रही हैं। हमेशा की तरह ‘वूजी प्रिंसेस’ का किरदार न निभाने को लेकर उत्साहित, अनन्या बे के रूप में ‘सामान्य व्यक्ति के संघर्ष’ को दिखाने के लिए उत्सुक हैं। वह साउथ दिल्ली की रहने वाली लड़की अब सपनों क शहर मुंबई में भाग-दौड़ कर रही है!

कॉल मी बे धर्माटिक एंटरटेनमेंट की प्रोडक्शन है, जिसमें करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमें मिश्रा कार्यकारी निर्माता हैं। इस सीरीज को ईशिता मोइत्रा, समीना मोटलेकर और रोहित नायर ने लिखा है, और कोलिन डी’कुन्हा ने इसका निर्देशन किया है। इस 8-भाग वाली सीरीज में अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं, और उनके साथ विरे दास, गुर्फतेह पिरजादा, वरुण सूद, विहान समट, मुस्कान जाफरी, निहारिका लायरा दत्त, लीजा मिश्रा, और मिनी माथुर जैसे कलाकार भी शामिल हैं। यह सीरीज प्राइम वीडियो पर 6 सितंबर से विश्वभर के 240 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।