अजब गजब! प्यार में पागल मामी ने भांजी संग रचाई शादी, तीन साल साथ रहने के बाद लिया फैसला, पढ़ें हैरान करनेवाला मामला..

रोजाना बिहार से अजीबो गरीब खबरे सामने आती है, जिसको सुनकर आप हैरान हो जाते है.वहीं बिहार के गोपालगंज जिले से एक ऐसी है लोगों को हैरान करनेवाला मामला सामने आया है, जहां मामी भांजी की अनोखी शादी बनी चर्चा का विषय बनी हुई है. प्यार में पड़े इंसान को सही-गलत, ऊंच-नीच और अच्छाई-बुराई में फर्क समझ नहीं आता है.प्रेमी के अलावा उन्हें और कुछ नहीं सूझता है. वो बस किसी भी तरह अपने प्रेमी को हासिल करना चाहते हैं. ऐसा ही मामला गोपालगंज जिले में सामने आया है.जहां भांजी के प्यार में पागल मामी ने अपने पति को छोड़कर भांजी से भागकर शादी कर ली. दोनों ने शादी करने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से घरवालों को दी है.

मामी-भांजी ने सभी रस्मों रिवाजों को तोड़ते हुए समलैंगिक विवाह कर लिया है

ये पूरा मामला गोपालगंज के कुचायकोट थाना के बेलवा गांव का है.जहां की रहने वाली मामी-भांजी ने सभी रस्मों रिवाजों को तोड़ते हुए समलैंगिक विवाह कर लिया है. ये दोनों तीन साल से एक दूसरे से प्यार करती थीं. दोनों ने सासामुसा में स्थित दुर्गा भवानी मंदिर में एक दूसरे के साथ शादी रचा कर एक साथ जीने मरने के कसमें खायी.भांजी शोभा के प्यार में पागल मामी सुमन ने बताया कि शोभा बहुत ही सुंदर है. मुझे डर था कि इनकी शादी कही और हो जाएगी तो ये मुझे छोड़ कर चली जाएंगी. बस इसी डर से हम दोनों ने सबकुछ छोड़कर मंदिर में शादी रचा ली है.

बिहार में चर्चा का बिषय बनी अनोखी शादी

गोपालगंज में मामी और भांजी की शादी चर्चा का विषय बन गयी है. चारों तरफ इस अनोखी शादी की चर्चा हो रही है तो कुछ समाज के ठेकेदार इस शादी को नाजायज बताकर समाज के के खिलाफ बता रहे हैं.दोनों लड़कियों ने मंदिर में शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर इसकी जानकारी दी.वीडियो में दोनों ने अपनी मर्जी से शादी करने व जन्मों जन्मों तक साथ रहने की बात कही है.