विवेक रंजन अग्निहोत्री ने स्वतंत्रता दिवस पर दोस्तों और परिवार को असली भारतीय झंडे देने का किया आग्रह

विवेक रंजन अग्निहोत्री ऐसी फ़िल्में बनाते हैं जो समाज पर गहरा असर डालती हैं। वे अपनी फ़िल्मों के ज़रिए राष्ट्रीय एकता और गौरव का संदेश देते हैं और निजी जीवन में भी इन मूल्यों पर चलते हैं। इस बात का एक और सबूत एक बार फिर सामने आया है, जब उन्होंने भारतीयों को स्वतंत्रता दिवस से पहले राष्ट्रीय गौरव के प्रतीक के रूप में देशवासियों को एक-दूसरे को पूरी तरह से भारत में बना तिरंगा झंडा देने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि झंडे को देखकर हमें अपने पूर्वजों के बलिदान की याद आती है और यह हमें भारत के बेहतर भविष्य के लिए काम करने के लिए प्रेरित करता है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लोगों से इस स्वतंत्रता दिवस पर चाइनीज प्रोडक्ट से बचने और इसके बजाय दोस्तों और परिवार को असली भारतीय झंडे देने का आग्रह किया है। उन्होंने कैप्शन शेयर करते हुए लिखा है:

“इस स्वतंत्रता दिवस पर, चाइनीज प्रोडक्ट को ना कहें और अपने दोस्तों और परिवार को एक छोटा, प्रामाणिक भारतीय झंडा उपहार में दें – जिसे भारत में @indicinspires द्वारा गर्व से तैयार किया गया है, और जिसे @iambuddhafoundation द्वारा आपके लिए लाया गया है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने हर 15 अगस्त को चाइनीज प्रोडक्ट्स खरीदने से बचने की जोरदार अपील की है। ​​उन्होंने लोगों को देश की स्वतंत्रता और सांस्कृतिक विरासत का सम्मान करने के लिए भारत में बनीं वस्तुओं का समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

देश भर से तारीफ और प्यार पाने के बाद, विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी आने वाली फिल्म द दिल्ली फाइल्स के साथ दर्शकों को एक शक्तिशाली यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद, प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल विवेक रंजन अग्निहोत्री के साथ फिर से काम कर रहे हैं। इस बार, वे अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले ‘द दिल्ली फाइल्स’ पर साथ काम कर रहे हैं।