नगर पालिका के कर्मचारियों ने किया युवती से गैंगरेप, पीड़िता ने SP ऑफिस में CMO के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

दमोह जिले के हटा में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था। इस मामले में आज पीड़िता शिकायत लेकर SP ऑफिस पहुंची है। पीड़िता ने हटा नगर पालिका के CMO समेत अन्य लोगों के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। मामले में पीड़िता का आरोप है कि CMO और नगरपालिका के कुछ कर्मचारी उसे बदनाम कर रहे हैं। पीड़िता ने उनसे अपनी जान का खतरा बताया है। SP ने मामले में जांच के लिए आदेश जारी किया है।

बता दें कि दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने हटा नगर पालिका के दो कर्मचारियों पर मामला दर्ज किया है। युवती का आरोप है कि आरोपी धमकाकर लगातार दुष्कर्म करते रहे और उसे जान से मारने की धमकी देते रहे।

 गौरतलब है कि शुक्रवार रात युवती अपने मंगेतर के साथ दमोह महिला थाने पहुंची और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपियों द्वारा भी हटा थाने में एक आवेदन दिया है। युवती द्वारा बताया गया कि हटा नगर पालिका में कर्मचारी रूप किशोर राय और धर्मेंद्र साहू 31 दिसंबर 2021 की शाम छह बजे उसके ड्यूटी स्थान पहुंचे और नगरपालिका में काम का बहाना बनाकर बाइक पर बैठाकर एक सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों ने दुष्कर्म किया और किसी को कुछ बताने पर नौकरी से निकलवा देने की धमकी दी गई।