BIG NEWS : कर्ज से परेशान ज्वेलर्स कारोबारी दंपत्ति ने हरिद्वार में जाकर गंगा में लगाई छलांग, कूदने से पहले ली सेल्फी

कर्ज से परेशान ज्वेलर्स कारोबारी ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर हरिद्वार की गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. छलांग लगाने से पहले दोनों ने सेल्फी भी ली. मृतक दंपत्ति का नाम सौरभ बब्बर और मोना बब्बर था. पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है. बताया जा रहा है की ये लोग सहारनपुर में रहते थे और बाइक से हरिद्वार पहुंचे थे. पुलिस के मुताबिक़ सौरभ बब्बर की सहारनपुर में श्री साईं ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. दंपति सोमवार को ही मोटरसाइकिल से हरिद्वार पहुंचे थे.

रानीपुर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज विजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया की जमालपुर खुर्द गांव के पास गंगा नहर के किनारे दलदल में एक शख्स का शव होने की जानकारी पुलिस को मिली थी, गोताखोरों की मदद से शव को निकाला गया. उन्होंने बताया मृतक के पैंट की जेब से मोबाइल फ़ोन और पर्स मिला था, जिसके आधार पर शव की पहचान हो सकी है.

उन्होंने बताया की मृतक की पत्नी का शव अब तक नहीं मिला है. जानकारी के मुताबिक़ मृतक सौरभ पर करीब 10 करोड़ रुपये का कर्ज था. उन्होंने अपने सुसाइड नोट में कर्ज से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है. साथ ही दोनों बच्चों को नानी के पास रहने की बात भी उन्होंने लिखी है. इस घटना के बाद मृतकों के घर में मातम फ़ैल गया है.