Shameful : शराब के नशे में धुत शख्स की शर्मनाक करतूत, ट्रेन में बर्थ पर किया पेशाब, मचा हड़कंप

ग्वालियर I कालका से शिरडी जा रही सांई नगर शिरडी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में यात्रा कर रहे एक यात्री की शर्मनाक हरकत सामने आई है। नशे की हालत में यात्री ने बर्थ पर पेशाब कर दी। बताया जा रहा है कि ट्रेन हिमाचल प्रदेश निवासी रोहित नशे की हालत में ट्रेन में सफर कर रहा था और बर्थ पर पेशाब कर दी। ट्रेन में यात्रा कर रहे अन्य यात्रियों ने इसकी शिकायत जब ट्रेन के आन ड्यूटी स्टाफ से की, तो उन्होंने कंट्रोल को मामले की सूचना दी।

जिसके बाद ग्वालियर में आरपीएफ- जीआरपी ने यात्री को ट्रेन से उतारा और 500 रुपए का जुर्माना लगाने के बाद यात्री को छोड़ दिया। नशा उतरने पर यात्री ने बताया कि उसने ट्रेन में सवार होने के बाद शराब पी थी और सो गया। नशे की हालत में ही उसकी पेशाब छूट गई। आरपीएफ के जवानों ने यात्री के खिलाफ न्यूसेंस का मामला दर्ज किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले भी ऐसा ही मामला सामने आया था। शराब के नशे में धुत सेना के एक जवान ने गोंडवाना एक्सप्रेस की बर्थ पर पेशाब कर दिया था। वो ऊपर वाली बर्थ पर था और उसके नीचे वाली बर्थ पर एक महिला अपने बच्चे के साथ थी। ऊपर से पानी जैसा गिरने पर महिला उठी और कुछ ही समय में उसे यह अहसास हुआ कि उसके ऊपर पेशाब गिरा है।