तापसी पन्नू ने फिर से जीता दिल, फिर आई हसीन दिलरुबा में अपनी परफॉर्मेंस से मचाया धमाल

तापसी पन्नू ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वह मच अवेटेड सीक्वल “फिर आई हसीन दिलरुबा” के लिए इतनी अहम क्यों हैं। उनकी एक्टिंग, मजबूत इमोशंस और संवेदनशीलता का एक बेहतरीन मिश्रण, न सिर्फ फ्रैंचाइज़ी को आगे बढ़ाता है बल्कि इसे और भी बेहतर बनाता है।

इस कोई दो राय नहीं है कि फिल्म में मौजूद किरदार, तापसी के किरदार रानी के लिए जान लेने और झूठ बोलने को तैयार हैं। रानी सच में एक रानी की तरह लगती है। पहली फिल्म की तरह, सीक्वल में भी तापसी के कॉम्प्लेक्स किरदारों को निभाने का टैलेंट खूबसूरती से सामने आता है, जो उन्हें इंडस्ट्री में एक मजबूत एक्टर के रूप में पेश करता है।

सीनियर ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा कहते हैं, “एक बार फिर तापसी पन्नू रानी के किरदार में चमकी हैं। वह मुश्किल किरदार निभाती हैं और हमेशा अच्छा परफॉर्म करती हैं क्योंकि वह असल में एक नेचुरल एक्ट्रेस हैं। उनमें हर फिल्म में अपने किरदार को पूरी तरह से निभाने का हुनर ​​है। शायद यही वजह है कि हसीन दिलरुबा सीरीज की कल्पना उनके बिना नहीं की जा सकती।”

ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा कहते हैं,”तापसी पन्नू ने फिर आई हसीन दिलरुबा में बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। वह चार्म और गहरे इमोशंस के मिश्रण से स्क्रीन पर छा जाती हैं, जिससे फिल्म सफल हो जाती है। कहानी में भले ही और भी बहुत कुछ हो, लेकिन तापसी की एक्टिंग दर्शकों को और भी ज्यादा देखने के लिए मजबूर कर देती है।”

यह फ्रैंचाइज़ी टॉप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही है, जिसमें फिर आई हसीन दिलरुबा पहले स्थान पर है। एक और दमदार पर्रोमैंस के साथ, तापसी पन्नू ने चमकना जारी रखा है, जिससे यह पक्का हो गया है कि फिर आई हसीन दिलरुबा आने वाले कई सालों तक पॉपुलर बनी रहने वाली है।