अतिरिक्त मुख्य अभियंता संजीव कंसल को DSPM प्रभारी मुख्य अभियंता बनाए जाने पर फेडरेशन ने दी बधाई

कोरबा, 07 अगस्त । डीएसपीएम संयंत्र के अतिरिक्त मुख्य अभियंता संजीव कंसल को संयंत्र के मुख्य अभियंता का प्रभार दिया गया है, इस पर फेडरेशन 01 कोरबा पूर्व के पदाधिकारियों ने पुष्प गुच्छ भेंट कर प्रभारी मुख्य अभियंता संजीव कंसल को बधाई एवम शुभकामनाएं दी। प्रभारी मुख्य अभियंता द्वारा संगठन पदाधिकारियों को इस हेतु धन्यवाद देते हुए उनसे प्रबंधन के साथ मिलकर संयंत्र के सुचारू रूप से संचालन में सहयोग करने की बात कही, जिस पर संगठन के प्रांतीय संगठन सचिव सरोज राठौर ने उन्हें आश्वस्त किया कि प्रबंधन को संगठन की तरफ से पूर्ण सहयोग दिया जायेगा।

प्रांतीय जोनल सचिव घनश्याम साहू ने बताया कि संयंत्र में वर्ष 2011 के बाद अभी तक तकनीकी कर्मचारियों की भर्ती नहीं हुई है जिससे संयंत्रों में कर्मचारियों की कमी बनी हुई है,संयंत्र के विभिन्न ऑक्सलेरी मे ऑपरेटर नहीं होने से संयंत्र के कार्यों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है। प्रांतीय प्रचार सचिव पवन दास ने बताया कि कोरबा पूर्व ताप विद्युत गृह के बंद होने और लंबे समय से कर्मचारियो के पदों की पुनर्संरचना नहीं होने से संयंत्र में कर्मचारियों की भर्ती और पदोन्नति पर विपरीत प्रभाव पड़ रहा है, शाखा अध्यक्ष सन्तोष सिंह ने भी कार्यालयीन कर्मचारियों की कमी से कार्यालयों के कार्यों पर पड़ने वाले प्रभाव से अवगत कराया,जिस पर प्रभारी मुख्य अभियंता ने उच्च स्तर पर इन विषयों को रखने और जल्द ही कर्मचारियों की भर्ती प्रक्रिया प्रारम्भ करवाने पहल करने की बात कही।

इस सौजन्य भेंट कार्यक्रम में प्रांतीय संगठन सचिव सरोज राठौर, प्रांतीय जोनल सचिव घनश्याम साहू, प्रांतीय प्रचार सचिव पवन दास, कोरबा पूर्व शाखा अध्यक्ष सन्तोष सिंह, उपाध्यक्ष सतीश वर्मा व रेणु कंवर,कोषाध्यक्ष रवि चौहान, उप कोषाध्यक्ष नेहा शर्मा, सहसचिव सतीश वर्मा व निराला केरकेट्टा, संगठन सचिव इंद्राणी ठाकुर, प्रचार सचिव शिवकुमारी व महिपाल कैवर्त,कार्यालय प्रभारी बंशीलाल मंडावी व रामशंकर राठौर,उपस्थित रहे।