BIG NEWS: दिनदहाड़े PNB से 21 लाख की लूट, हथियार के नोक पर बदमाशों ने दी वारदात को अंजाम…

पटना, 05 अगस्त। बिहार में पटना के दुल्हिन बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक में कुछ बदमाशों ने हथियार के नोक पर 21 लाख रूपए लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने शहर में नाकेबंदी कर आरोपियों की पतासाजी कर रही है। 

बता दें कि सोमवार को दुल्हिन बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक खुलने के कुछ ही देर के बाद चार-पांच की संख्या में अपराधी बैंक में घुस गए और हथियार के बल पर बैंक के कर्मचारियों को एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद ये लोग वहां से करीब 21 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। पटना (वेस्ट) के पुलिस अधीक्षक अभिनव धीमन ने बताया कि बैंक मैनेजर से मिली सूचना के मुताबिक अब तक 21 लाख रुपए के लूट की जानकारी है।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि श्वान दस्ते और एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है। लुटेरे भागने के क्रम में डीवीआर अपने साथ ले गए हैं। उनके भागने के रास्ते की तरफ भी पता किया जा रहा है। बताया जाता है कि लुटेरों की संख्या चार से पांच थी, जो हथियार से लैस थे। सभी लुटेरे युवा बताए जा रहे हैं।