Paris Olympics : ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता तो फ्री में मिलेगा वीजा! भारतीय मूल के CEO ने किया ऐलान

पेरिस ओलंपिक में नीरज चोपड़ा के गोल्ड मेडल जीतने पर भारतीय मूल के एक अमेरिकी स्टार्टअप के सीईओ ने एक अनोखा वादा किया है. मोहक नाहटा, जो एटलस (Atlys) नामक वीजा स्टार्टअप के संस्थापक हैं, ने अपने लिंक्डइन पोस्ट में यह घोषणा की है कि अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतते हैं, तो वे सभी को मुफ्त वीजा प्रदान करेंगे.

वायरल हुआ वादा

मोहक नाहटा का यह वादा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया, जिसने लोगों में जबरदस्त उत्साह और जिज्ञासा पैदा कर दी. नाहटा ने अपने पोस्ट में लिखा, “अगर नीरज चोपड़ा ओलंपिक में गोल्ड जीतते हैं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को मुफ्त वीजा भेजूंगा. चलो इसे करते हैं.” यह ऑफर एक पूरे दिन के लिए सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा.

कैसे मिलेगा मुफ्त वीजा?

नाहटा ने स्पष्ट किया कि मुफ्त वीजा सभी देशों के लिए होगा और इसके लिए किसी भी आवेदक से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा. “30 जुलाई को मैंने वादा किया था कि अगर नीरज चोपड़ा गोल्ड जीतते हैं, तो हम सभी यूजर्स को एक दिन के लिए मुफ्त वीजा देंगे. आपके वीजा का खर्च शून्य होगा – यह पूरी तरह से हमारी ओर से होगा. इस ऑफर के तहत सभी देश कवर किए जाएंगे – आप जिस भी देश में जाना चाहें, चुन सकते हैं. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको अपनी ईमेल आईडी कमेंट्स में डालनी होगी और हम आपके लिए एक फ्री वीजा क्रेडिट के साथ एक खाता बनाएंगे,” नाहटा ने लिंक्डइन पर एक अन्य पोस्ट में कहा.

यूजर्स की प्रतिक्रिया

नाहटा के इस पोस्ट को फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट्स शामिल हैं. एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “चलो नीरज!!!! #गोल्ड के लिए जाओ. मुझे यूरोप की यात्रा करना बहुत पसंद है.”

एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “शानदार काम! नीरज चोपड़ा के लिए शुभकामनाएं…वह इसे जरूर करेंगे..अद्भुत व्यक्तित्व… मोहक नाहटा… जब यह 6 अगस्त को होता है तो मुझे शेंगेन वीजा देने का अनुरोध कर रहा हूं. उम्मीद है कि यह काम करेगा!!”

क्या करती है एटलस कंपनी?

एटलस वीजा प्रदान करने वाली कंपनी है जो आपके यात्रा गंतव्य के बारे में नवीनतम जानकारी भी प्रदान करती है. कंपनी वीजा और अन्य आवश्यक यात्रा दस्तावेज़ प्राप्त करने की प्रक्रिया को सरल बनाती है. इसका ऐप यात्रियों को वीजा आवेदन पूरा करने, आवश्यक अपॉइंटमेंट्स शेड्यूल करने, घर पर पासपोर्ट फोटो लेने और भविष्य में उपयोग के लिए यात्रा दस्तावेज़ों और जानकारी को सुरक्षित रूप से स्टोर करने में सक्षम बनाता है. इसके अतिरिक्त, एटलिस विभिन्न देशों में पर्यटकों के लिए प्रमुख प्रतिबंधों और आवश्यकताओं की निगरानी करता है.

इस अनोखे वादे ने न केवल नीरज चोपड़ा के प्रशंसकों में उत्साह बढ़ाया है, बल्कि एटलस के प्रति भी लोगों की रुचि बढ़ाई है. अब सभी की नजरें पेरिस ओलंपिक पर हैं, जहां नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने से यह वादा हकीकत में बदल सकता है.