BREAKING:सांसद राहुल गांधी पार्टी नेता प्रियंका के साथ वायनाड के पहुंचे

जिले के जिले के भूस्खलन प्रभावित इलाकों में बनाए गए विभिन्न राहत शिविरों का दौरा कर प्रभावित परिवारों से मुलाकात कर रहे हैं. यहां लैंडस्लाइड की वजह से चार गांव पूरी तरह तबाह हो चुके हैं और अभी तक 167 लोगों की मौत हो चुकी है .

केरल: लोकसभा में विपक्ष के नेता व वायनाड के पूर्व सांसद राहुल गांधी पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ वायनाड के चूरलमाला में भूस्खलन स्थल पर पहुंचे। 30 जुलाई को यहां भूस्खलन हुआ था जिसमें 167 लोगों की जान चली गई थी।

कांग्रेस नेता एवं वायनाड से पूर्व सांसद राहुल गांधी और उनकी बहन एवं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज केरल पहुंचे. दोनों नेता वायनाड जिले के जिले के भूस्खलन प्रभावित इलाकों में बनाए गए विभिन्न राहत शिविरों का दौरा कर प्रभावित परिवारों से मुलाकात कर रहे हैं. यहां लैंडस्लाइड की वजह से चार गांव पूरी तरह तबाह हो चुके हैं और अभी तक 167 लोगों की मौत हो चुकी है .

राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा सुबह 9.30 बजे कन्नूर हवाई अड्डे पर उतरे और फिर सड़क मार्ग से वायनाड पहुंचे. पार्टी महासचिव एवं अलप्पुझा से सांसद के सी वेणुगोपाल भी उनके साथ हैं.

गांधी ने 2019 में वायनाड लोकसभा क्षेत्र से चुनाव जीता था और इस साल फिर यहां से उन्होंने जीत हासिल की. उन्होंने उत्तर प्रदेश में रायबरेली लोकसभा सीट से भी जीत हासिल की है, इसलिए उन्होंने वायनाड निर्वाचन क्षेत्र छोड़ दिया है. इस सीट पर उपचुनाव होने पर प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने की उम्मीद है.