अभिनेत्री बरखा सिंह ने पेरिस ओलंपिक में खूबसूरत भारतीय साड़ी पहनकर सबको किया हैरान!

पेरिस में ओलंपिक शुरू होने के साथ ही, कई जानी-मानी हस्तियां भारतीय एथलीटों के प्रति अपना समर्थन दिखा रही हैं। उनमें से एक प्रतिभाशाली बरखा सिंह भी हैं, जो उनका उत्साह बढ़ाने के लिए पेरिस पहुँची हैं।

बरखा सिंह ने इंस्टाग्राम पर लाल साड़ी पहने हुए अपनी शानदार तस्वीरों के साथ अपनी खुशी शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “पेरिस से बोनसॉयर, लवलीज़!
मैं ओलंपिक के लिए यहां हूं और अगले कुछ दिनों में मैं यहां अपने शानदार अनुभव की झलकियां शेयर करूंगी, इसलिए बने रहिए!


यहाँ पहली रात को मैंने #EiffelTower के लेवल 1 पर स्थित गुस्ताव 24 में @olympics द्वारा शानदार हॉस्पिटैलिटी का आनंद लिया, जिसमें फ़्रेंच-प्रेरित व्यंजन, कुछ यूनिक वाइब्स और निश्चित रूप से एक शानदार सूर्यास्त शामिल था.. यह आयोजन के लिए उनके उत्साह को और दर्शाता है।

https://www.instagram.com/p/C-DELYlsSKl/?igsh=Z2RxbzVmbW1qYnFm

ओलंपिक में उनकी मौजूदगी वैश्विक मंच पर भारतीय एथलीटों का जश्न मनाने और उन्हें आगे बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो बरखा ने पहले ही कई प्रोजेक्ट में अपने अभिनय से हमारा दिल जीत लिया है। उन्होंने ‘माजा मा’ में बेहतरीन अभिनय किया, जिसमें उन्होंने दिग्गज माधुरी दीक्षित नेने के साथ सह-अभिनय किया। हाल ही में, उन्होंने Amazon miniTV के साथ अपनी आगामी प्रोजेक्ट ‘लफंगे’ की घोषणा की है और इस साल रिलीज़ होने वाली उनकी कई प्रोजेक्ट्स की सूची तैयार है।