Kriti Sanon के कपड़े पहनकर घूम रहा उनका रूमर्ड बॉयफ्रेंड, एक फोटो ने सामने ला दी सच्चाई

Kriti Sanon Boyfriend: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और उनके कथित बॉयफ्रेंड कबीर बहिया को उनकी ग्रीस वेकेशन की वायरल तस्वीरों में एक ही श्रग पहने देखा गया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म उनके रिश्ते की अफवाहों से भरे हुए हैं, हालांकि, उन्होंने न तो रिपोर्टों की पुष्टि की है और न ही खंडन किया है।कृति ने हाल ही में अपने करीबी दोस्तों, बहन नुपुर सेनन और कबीर के साथ अपना 34वां जन्मदिन मनाया। इस रूमर्ड कपल की एक साथ कई तस्वीरें सामने आई हैं। हालांकि, तस्वीरों में वे एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं। बुधवार को, कबीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोस्तों के साथ एक फोटो शेयर की।

Read more at: इलेक्ट्रिकल दुकान में काम करने वाले लड़के की लिफ्ट में फंसकर मौत

दूसरी ओर, कृति ने ग्रीस के बैकग्राउंड की एक झलक देने के लिए नुपुर के साथ एक वीडियो शेयर किया। दोनों फोटो और वीडियो सामने आने के तुरंत बाद, एक्साइटेड फैंस ने तुरंत नोटिस किया कि कृति और कबीर ने एक ही ब्लैक एंड व्हाइट रंग का श्रग पहना था। इन दोनों को लेकर अफवाह है कि कृति और कबीर हाल के महीनों में रोमांटिक रूप से जुड़े हुए हैं, और हालिया तस्वीरों ने उनके रिश्ते की स्थिति के बारे में चल रही अफवाहों को और हवा दे दी है।मार्च 2024 में कृति को लंदन में देखा गया था और वह भी तब जब वह एक मिस्ट्री मैन के साथ सैर कर रही थीं। कृति की उस शख्स के साथ हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई और कुछ ही समय में यह वायरल हो गई, लोगों ने अंदाजा लगाया कि वह आदमी और कोई नहीं बल्कि कबीर था।

Read more atछत्तीसगढ़ में “जय वीरू” की जोड़ी से मिलिए,बिलासपुर के इन दो तेजतर्रार अफसरों के कहानियां सोशल मीडिया में चर्चा का विषय गया


कबीर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी के करीबी दोस्त हैं। कथित तौर पर, वह 24 साल के हैं और कृति से 10 साल छोटे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वह यूके स्थित एक बिजनेसमैन के बेटे हैं। कृति का वर्कफ्रंट इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति को आखिरी बार क्रू में देखा गया था, जिसमें उन्होंने पहली बार करीना कपूर खान और तब्बू के साथ स्क्रीन शेयर की थी। कृति अगली बार अनुराग कश्यप की एक फिल्म और मनीष मल्होत्रा​​की डायरेक्टेड एक और फिल्म में दिखाई देंगी। अभिनेत्री क काजोल के साथ दो पत्ती भी पाइपलाइन में है, जिसे उन्होंने को-प्रोड्यूस किया है।