Raipur Crime Breaking: चाकू मारकर युवक की हत्या, 10 से 17 साल के 3 नाबालिग लाश झाड़ियों में फेंक हो गए थे फरार

रायपुर, 30 जुलाई । राजधानी में तीन नाबालिगों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि नशे में आपसी बहसबाजी के बाद हत्या की गई। हत्यारों में एक नाबालिग की उम्र 10 साल है। इसके अलावा 2 अन्य भी नाबालिग हैं, जिनकी उम्र 15 और 17 साल है। यह पूरा मामला आमानाका थाना क्षेत्र का है। तीनों नाबालिग आरोपियों ने युवक की हत्या कर लाश को एक खुले मैदान में झाड़ियों के बीच में फेंक दिया था। पुलिस ने तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है। नरेंद्र चंद्राकर(20) टिकरापारा का रहने वाला था और ई रिक्शा चलाता था।

पेट्रोल पंप के पास झाड़ियों में मिली थी लाश

दरअसल, पुलिस को 17 जुलाई को सूचना मिली कि आमानाका के पास पेट्रोल पंप के पास झाड़ियों में एक युवक की लाश पड़ी हुई है। युवक की पहचान नरेंद्र चंद्राकर(20) के तौर पर हुई। वह टिकरापारा का रहने वाला था। ई रिक्शा चलाता था। शरीर पर चोट के निशान मिले थे। लाश के कुछ हिस्से को जानवरों ने भी नोंच दिया था।

अंतिम बार दोस्त के साथ था दिखा था युवक

पुलिस को जांच में पता चला कि युवक के साथ अंतिम बार उसका एक दोस्त भी मौजूद था। नरेश और उसका दोस्त 15-16 जुलाई की दरमियानी रात सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के कुकुरबेड़ा के पास बैठे हुए थे। इस दौरान उनका पास के ही देवारडेरा मोहल्ले के तीन नाबालिगों के साथ बहसबाजी हुई थी। नाबालिगों ने मिलकर नरेश और उसके दोस्त पर चाकू अड़ाकर उसके ही ई-रिक्शा से उसे आमानाका की ओर ले गए। वहीं अचानक नरेश का दोस्त मौका मिलते ही ई-रिक्शा से कूद कर भाग गया, लेकिन नरेश भाग नहीं पाया।

चाकू और डंडे से वार कर हत्या की गई

तीनों नाबालिग नरेश को आमानाका के पास एक मैदान में लेकर गए। जहां शरीर में चाकू और डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी, फिर उसकी लाश को फेंक कर उसकी ई-रिक्शा घटनास्थल से कुछ दूरी पर लावारिस हालात में छोड़कर फरार हो गए।

दोस्त ने बताया घटनाक्रम

पुलिस जांच में पता चला कि नरेश का दोस्त दुर्ग में है। पुलिस ने उसके दोस्त से पूछताछ की तो उसने उस रात की पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने कुकुरबेड़ा के आसपास मौजूद CCTV कैमरों से नाबालिगों की पहचान की। नाबालिग ई-रिक्शा में सवार होकर नरेश को ले जाते दिख रहे थे। पुलिस ने इस मामले में तीनों नाबालिगों को गिरफ्तार किया है। एक नाबालिग की उम्र केवल 10 साल है। पुलिस ने इन पर हत्या और आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया है। नाबालिगों ने हत्या कर चाकू को नाली में फेंक दिया था।