SAD NEWS : नीतीश कुमार के करीबी नेता का निधन, इलाज के दौरान अस्पताल में ली अंतिम सांस…मुख्यमंत्री ने रंजन के व्यक्त की शोक-संवेदना

जनता दल-यूनाइटेड जेडीयू के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता राजीव रंजन का देर रात निधन हो गया। बताया जा रहा है कि 65 वर्षीय रंजन को सांस लेने में कठिनाई होने पर दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी निधन हो गई।

उनके पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, देर शाम उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बता दें कि स्वर्गीय रंजन वर्ष 2010 में इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र से जदयू के टिकट पर विधायक निर्वाचित हुए थे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रंजन के निधन पर शोक-संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री के गृह जिला नालंदा जिले के निवासी रंजन ने 2010 में इस्लामपुर विधानसभा क्षेत्र से जीत हासिल की थी। पांच साल बाद, नीतीश के साथ मतभेदों के कारण वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए जो उस समय विपक्ष में थी। दिसंबर 2022 में, रंजन भाजपा को छोड़कर वापस जेडीयू में आ गये थे और उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रवक्ता बनाया गया था।