Controversial Statement : कालीचरण महाराज का विवादित बयान, बोले- ‘मुसलमान चला रहे थूक जिहाद’

Controversial statement: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले कालीचरण महाराज ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर बवाल मच सकता है। मध्यप्रदेश के रतलाम में कालीचरण महाराज ने कहा है कि मुसलमान देश में थूक जिहाद चला रहे हैं और बिना थूके वो कोई भी सामान खिलाते पिलाते नहीं है। इस दौरान कालीचरण महाराज ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दुकानों पर नेम प्लेट लगाने के फैसले का स्वागत भी किया।

कालीचरण महाराज का विवादित बयान


कालीचरण महाराज एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रतलाम पहुंचे थे जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दुकानों पर नेम प्लेट लगाने के आदेश का समर्थन किया। इसके आगे उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि मुसलमानों का ट्रेंड है कि वो बिना थूके कुछ बेचते ही नहीं हैं इसे थूक जिहाद बोला जाता है। कोराना काल में ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं, इसलिए दुकानों पर नेम प्लेट लगाना बहुत जरूरी है।

कालीचरण महाराज ने हिंदुओं से अपील करते हुए कहा कि ‘मैं सभी हिंदुओं से आह्वान करता हूं कि वह मुसलमान की दुकानों से कुछ भी खरीद कर ना खाएं क्योंकि उनकी परंपरा है कि वह बिना थूक के कुछ भी बेचते नहीं है। इस बात को ध्यान में रखते हुए हिंदुओं को अपनी सुरक्षा स्वयं ही करनी चाहिए। अगर नेम प्लेट नहीं दिखती है तो दुकानों पर जो क्यू आर कोड होता है तो उसको स्कैन करिए उस पर बराबर दुकान संचालक का नाम आएगा। क्योंकि क्यूआर कोड बैंक जारी करता है और जिसका बैंक में खाता होता है उसका नाम उस पर आता है।’