Shocking : सुहागरात के दिन धोखे में रह गई दुल्हन, पति के साथ सोई, लेकिन सुबह मिली किसी और के साथ…

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के बाद दूल्हे ने दुल्हन के साथ ऐसा कांड कर दिया परिजनों को यकीन नहीं हो पा रहा है। सुहागरात के अगले दिन सुबह जब दुल्हन की आंखों खुली तो वह पूरी तरह से हैरान और परेशान हो गई। मामले की जानकारी जब उसने परिवार वालों को दी तो किसी को भी इस बात पर यकीन नहीं हो रहा था।

मामले की शिकायत लेकर दुल्हन जब पुलिस के पास गई तो पुलिस भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही थी। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शक्तिफार्म क्षेत्र की रहने वाली नई नवेली दुल्हन ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि अप्रैल में उसकी शादी यूपी के पीलीभीत के रहने वाले युवक से हुई थी। दुल्हन ने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पति ने सुहागरात के दिन उसे केक में नशीला पदार्थ खाने को दिया था, जिसे खाते ही वो बेहोश हो गई।

दुल्हन ने आरोप लगाया कि बेहोशी की हालत में उसके देवर ने उसका रेप किया। पीड़िता का कहना था कि जब वह सुबह उठी तो शारीरिक संबंध बनाने का अहसास हुआ। इतना ही नहीं सुसुराल में हर रात ऐसा ही होने पर उसे शक हुआ। एक दिन उसने पति का दिया मीठा नहीं खाया और चुपचाप सो गई। फिर आधी रात को उसका पति कमरे से बाहर चला गया और इसके बाद कमरे मे देवर आकर अश्लील हरकतें करने लगा। जिसके बाद दुल्हन द्वारा शोर मचाने पर उसका देवर कमरे से बाहर चला गया था।पीड़िता का आरोप है कि ससुरालीजनों के सामने जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसे बुरी तरह से धमकाया गया। इसके बाद पीड़िता ने मायके वालों को सारी आपबीती बताई और अपने पिता के घर लौट आई। मामले पर कोतवाल भूपेंद्र सिंह बृजवाल ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामले की जांच की जा रही हैं। जांच के पश्चात वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।