Chhattisgarh News : 20 किलो से ज्यादा गांजा बरामद, ओडिशा से दुर्ग गांजा लाने वाले ASI समेत 2 लोग गिरफ्तार

Chhattisgarh News : गांजा तस्करी मामले में दुर्ग पुलिस ने ओडिशा पुलिस के एएसआई समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों के कब्जे से 20 किग्रा गांजा बरामद किया है। आरोपी ओडिशा से लोडिंग वाहन में गांजा छिपाकर दुर्ग पहुंचे थे। इस बीच सूचना मिलने पर गाड़ी का अहिवारा तक पीछा किया और आरोपियों को दबोच लिया।

आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 5-5 किग्रा के 4 पैकेट बरामद किए हैं, जिसकी मार्केट में कीमत करीब 2 लाख रुपए आंकी गई है। थाना प्रभारी जेआर कुर्रे ने बताया कि थाना पुलिस ने एसीसीयू की मदद से ओडिशा के बौध जिले के रहने वाले रविंद्र भुक्ता (50 वर्ष) और गगन आनंद मेहर (42 वर्ष) को पकड़ा है।

दोनों आरोपियों में गगन आनंद ओडिशा पुलिस में सहायक उपनिरीक्षक है। गगन ही पुलिस का रौब दिखाकर ड्राइवर के केबिन में गांजे की खेप को रखकर लाया था। जबकि गाड़ी उसका साथी रविंद्र भुक्ता चलाकर लाया था। दोनों के संबंध में मुखबिर से सूचना मिली थी कि वे गाड़ी (ओडी 17 एए 5980) से कुम्हारी से भिलाई की ओर आ रहे हैं। इसके चलते स्टेशन चौक कुम्हारी में नाकेबंदी कर दी गई, लेकिन आरोपी कुम्हारी से अहिवारा रोड की ओर निकल गए। इस पर तुरंत एक टीम गाड़ी के पीछे लग गई। अहिवारा रोड पर महेश इस्पात के पास वाहन को पकड़ा गया। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीए एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जेल भेज दिया गया है।

सप्लाई देखने आया था दुर्ग


सीएसपी हरीश पाटिल के अनुसार पूछताछ में आरोपी गनन आनंद ने बताया कि वो इससे पहले भी दुर्ग आ चुका है। हालांकि उस दौरान गांजा सप्लाई नहीं की। बल्कि डायरेक्ट सप्लाई के कनेक्शन खोजने आया था। इसके चलते इस बार खुद सप्लाई के लिए पहुंचा।