तीन बाइक आपस में भिड़े, दो पुरुष सहित एक महिला घायल

करतला,15 जुलाई। निर्माणाधीन एन एच 149 बी में तीन बाइक आपस में टकराये, जिसमें दो पुरूष सहित एक महिला घायल हो गई। जिनको डॉयल 112 और एम्बुलेंस की मदद से स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया।

ज्ञात हो कि चाम्पा से कटघोरा के बीच एन एच 149 बी का निर्माण कार्य पिछले कई वर्षों से चल रहा है जिसका पूर्ण निर्माण अभी तक नहीं हो पाया है। निर्माणाधीन होने की वजह से कई जगहों पर आने जाने के लिए एक तरफ के ही मार्ग का प्रयोग करना पड़ता है जिसकी वजह से अक्सर लोग दुर्घटना का शिकार हो रहे है। ऐसा ही एक हादसा अभी कुछ देर पहले बरपाली और सरगबुंदिया के बीच एन एच में हुआ है। जिसमें बरपाली निवासी रामायण सिंह कैवर्त अपने बाइक से ड्यूटी जा रहा था तभी सामने की ओर से तिलकेजा निवासी एक व्यक्ति भी अपने बाइक से आ रहा था दोनों की बाइक आपस में टकरा गई तभी कोरबा की ओर से आ रहे एक बाइक में अपने पुत्र के साथ महिला सवार थी उनकी बाइक भी इनके ऊपर जा भिड़ी।

इस हादसे में बरपाली निवासी रामायण सिंह, तिलकेजा निवासी व्यक्ति और कोरबा निवासी महिला तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको डायल 112 और एम्बुलेंस की मदद से स्वास्थ्य केंद्र उपचार हेतु भेजा गया।