सांसद बघेल से मिला HMS यूनियन का प्रतिनिधिमंडल

भिलाई,15 जुलाई। एचएमएस यूनियन से संबद्ध भिलाई श्रमिक सभा के अध्यक्ष एच एस मिश्रा व महासचिव देवेन्द्र कुमार सिंह के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सांसद दुर्ग विजय बघेल से उनके सेक्टर 5 निवास कार्यालय में मुलाकात की। इस अवसर पर बघेल को सेल कर्मचारियों के लंबित मांगों का एक ज्ञापन सौंपकर उनसे दिल्ली में इस्पात मंत्री से पहल करते हुए निराकरण कराने का आग्रह किया गया।

भिलाई श्रमिक सभा के अध्यक्ष एच एस मिश्रा एवं महासचिव देवेन्द्र कुमार सिंह ने सांसद विजय बघेल को सौंपे गए ज्ञापन में बताया है कि दिनांक 1 जनवरी 2017 से लंबित सेल के आधे अधूरे वेतन समझौते को अंतिम रूप दिया जाना जरूरी है। वहीं नाइट शिफ्ट अलाउंस में अधिकारी और कर्मचारियों में हुए भेद भाव को दुर करते हुए दोनों के लिए 200 रुपए होनी चाहिए।

जनवरी 2017 से अब तक एचआरए में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है। प्रतिनिधिमंडल द्वारा 39 माह के बकाया एरियर्स पर सेल प्रबंधन के मजदूर विरोधी रुख से अवगत कराते हुए सांसद बघेल को बताया गया कि इस वेतन समझौते को जिसमें ऐतिहासिक विलंब हो चुका है जिससे कर्मचारियों के सब्र की पराकाष्ठा पार हो चुकी है, कर्मचारियों के मनोभाव को समझते हुए आप इस्पात मंत्री से आग्रह कर इस वेतन समझौते को पूर्णता प्रदान करवाने का प्रयास करें। इस प्रतिनिधि मंडल में एच एस मिश्रा, प्रेम सिंह चन्देल, जी जोगेंद्र राव, देवेन्द्र कुमार सिंह, एच एन भारती, वी के पाण्डेय, वी के पटेल, एन के सिंह, टीका राम साहू, धनीराम सोनवानी, अशोक पंडा एवं विशाल कुमार उपस्थित थे।