Laptop Blast in Flight : फ्लाइट के टेक ऑफ से पहले ब्लास्ट हुआ लैपटॉप, केबिन में आग और धुंआ देख यात्रियों में मची भगदड़, सामने आया भयावह VIDEO…

Laptop Blast in Flight: अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक भीषण विमान हादसा होने से बच गया. दरअसल, बीते शुक्रवार को अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट में बोर्डिंग के दौरान एक यात्री का लैपटॉप अचानक ब्लास्ट हो गया. इससे फ्लाइट में बैठे अन्य यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई. एयरलाइन के कर्मचारियों ने बताया कि विमान के केबिन में आग और धुआं भरने से विमान में सवार यात्री जल्दी-जल्दी भागने लगे और बाहर निकलने लगे. आपातकालीन स्लाइड से बाहर निकलते समय कम से कम तीन लोग घायल हो गए, जिन्हें तुंरत एयरपोर्ट पर मेडिकल ट्रीटमेंट दिया गया.

अधिकारियों के मुताबिक, अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट 2045 उस समय मियामी के लिए रवाना होने वाली थी. इसी दौरान एक यात्री के बैग में रखे लैपटॉप से आग और धुआं निकलने लगा था, जिसे अग्निशमन दल के विमान में पहुंचने से पहले ही बुझा दिया गया था.

इस घटना के बाद सभी यात्रियों को विमान से उतार दिया गया. इसके बाद उनकी गहन तलाशी ली गई. जिस यात्री के लैपटॉप में आग लगी, उसे भी सुरक्षा कर्मियों ने अपनी हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. एयरबस A321 प्लेन को इस घटना से कोई नुकसान हुआ है या नहीं, इसकी जांच चल रही है. एयरलाइन ने असुविधा के लिए अपने ग्राहकों से माफी मांगी है. फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें दूसरी फ्लाइट में उनके मियामी भेज दिया गया.