VDO: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में पहुंचे PM मोदी, हुआ ग्रैंड वेलकम…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के ‘शुभ आशीर्वाद’ समारोह में पहुंचे।

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी प्रधानमंत्री की आगवानी की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी मेहमानों का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

पीएम मोदी ने बैठने से पहले शादी में आए मेहमानों का अभिवादन स्वीकार किया। वीडियो में दिखाया गया कि पीएम मोदी मुकेश अंबानी और अनंत अंबानी के साथ पहली पंक्ति में बैठे हुए थे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर विभिन्न हैंडलों ने वीडियो साझा किया, जिसमें अंबानी विवाह समारोह में पीएम मोदी को दिखाया गया।

प्रधानमंत्री मोदी शनिवार, 13 जुलाई को मुंबई पहुंचे और सबसे चर्चित शादी में जाने से पहले 29,400 करोड़ रुपये से अधिक की लागत वाली कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। आशीर्वाद समारोह में राजनेता चिराग पासवान, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, एकनाथ शिंदे, हेमा मालिनी, रवि किशन, पवन कल्याण, चंद्रबाबू नायडू और कई आध्यात्मिक नेता भी मौजूद हैं।

परिणय सूत्र में बंधे राधिका और अनंत

कई महीनों तक चले भव्य प्री-वेडिंग समारोहों के बाद, अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने शुक्रवार रात को फार्मा दिग्गज वीरेन और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट के साथ मुंबई में विवाह बंधन में बंध गए। इस शादी में बॉलीवुड सितारे, विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता, अंतरराष्ट्रीय हस्तियां और प्रमुख हस्तियां शामिल हुईं।