PM आवास की पहली किस्त का पैसा लेते ही प्रेमी संग फरार हुईं 11 महिलाएं, पति व परिजन हलाकान

उत्तर प्रदेश प्रान्त के महाराजगंज जिले के निचलौल ब्लॉक के 9 गांवों से 11 महिलाओं से जुड़ी यह खबर जैसे ही फैली, लोग हैरान हो गए। पीड़ित पतियों ने ब्लॉक के उच्चाधिकारियों से मिलकर पूरी कहानी बताई और महिलाओं पर कार्रवाई करने की मांग की है।

एक ही ब्लॉक से इस तरह के कई मामलों के आने से प्रशासन भी हैरान है। पीड़ित पति उच्चाधिकारियों से मिलकर गुहार लगा रहे हैं कि इस मामले की जांच हो लेकिन उससे पहले पीएम आवास की दूसरी किस्त उनके खाते में जाने से रोका जाए।

परिवार वालों से होगी रिकवरी?

एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के अनुसार, पीएम आवास के लिए पैसे मिलने के बाद भी जब घर नहीं बने तो विभाग सक्रिय हो गया है और ब्लॉक के सभी गांवों में जांच शुरू कर दी है वहीं पीड़ितों के घर वालों को अब डर सता रहा है कि कहीं रिकवरी के लिए नोटिस में उनका नाम ना आ जाए। डीएम अनुनय झा इस मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

एक ही ब्लॉक के 9 गावों की 11 महिलाओं के इस तरह से फरार होने पर लोगों को किसी साजिश का भी शक हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस मामले में तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं। कुछ लोग पोस्ट कर रहे हैं कि क्या ये सब कुछ पहले से प्लान था। लोग इस मामले की जांच चाहते हैं, ताकि ये पता चल सके कि मामला जैसा दिख रहा है क्या वैसा ही है या फिर इसके पीछे प्रेम प्रसंग की जगह कुछ और ही लोचा है। जो भी हो, इस मामले के सामने आने के बाद महाराजगंज जिले की चर्चा है और लोग अब इस मामले से जुड़ी सभी जानकारियां चाहते हैं।