क्या डेविड वॉर्नर संन्यास से करेंगे वापसी?

वॉर्नर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट डाल संन्यास लेने की पुष्टि की, लेकिन साथ ही टीम को जरूरत पड़ने पर खुद को चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उपलब्ध भी बता दिया। वॉनर्र ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है और उन्होंने दावा किया कि वह कुछ समय के लिए फ्रेंचाइजी क्रिकेट में खेलते रहेंगे। वार्नर ने प्रशंसकों के लिए एक संदेश भी दिया और अपने साथियों को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद भी दिया।

बता दें कि चैंपियनशिप में 4 में से 4 मैच जीतकर पाकिस्तान की टीम पॉइंट्स टेबल पर टॉप काबिज है, वहीं भारतीय टीम ने अब तक इस टूर्नामेंट में तीन मैच खेले हैं, जिसमें से दो में उसे जीत मिली है, वहीं एक में हार का भी सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलिया की बात की जाए तो उसे भी तीन में से दो में जीत और एक में हार मिली है. इस तरह से दोनों टीमों के पास चार चार अंक हैं. लेकिन ऑस्ट्रेलिया का नेट रन रेट कुछ बेहतर है, इसलिए वो अंक तालिका यानी प्वाइंट्स टेबल में दूसरे और भारत तीसरे नंबर पर है. ऐसे में आज दोनों टीमें इस मैच में जीत दर्ज कर सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए अपना दावा मजबूत करना चाहेगी.

बता दें कि यह मैच आज शाम 9 बजे से शुरू होगा. अगर भी आप घर बैठे इस मैच का लुत्फ़ उठाना चाहते है तो इसे आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते है. इसके अलावा फैन कोड एप पर जाना होगा. ध्यान रखिएगा कि ये मैच जियो सिनेमा और डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर देखने के लिए नहीं मिलेगा.