एक्शन-थ्रिलर सीरीज ‘मिक्सचर’ के लिए हो जाइए तैयार

0.बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का रंजन अपनी आगामी वेब सीरीज ‘मिक्सचर’ को लेकर लगातार सुर्खियों में

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का रंजन अपनी आगामी वेब सीरीज ‘मिक्सचर’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। निर्देशक हनीश कालिया लेकर आ रहे हैं धमाकेदार एक्शन और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज ‘मिक्सचर’। सीरीज ‘मिक्सचर’ में पहली बार अहाना कुमरा और अनुष्का रंजन साथ नजर आएंगी। यह सीरीज क्राइम और सस्पेंस की दुनिया की सच्चाई दिखाएगी। एक्शन-सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर वेब सीरीज ‘मिक्सचर’ इस साल रिलीज हो सकती है।

प्रसिद्ध अभिनेत्री अनुष्का रंजन ‘मिक्सचर’ नाम की आगामी वेब सीरीज में नजर आएंगी। यह एक एक्शन-थ्रिलर पर आधारित वेब सीरीज होगी। निर्देशक हनीश कालिया की इस वेब सीरीज में आपको भरपूर सस्पेंस और क्राइम देखने को मिलेगा। यह सीरीज दर्शकों के लिए एक नया अनुभव होगी। पिनाका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और हनीश कालिया द्वारा निर्देशित, यह सीरीज एक तरह से दर्शकों को अपराध और रहस्य की दुनिया की गहराई में ले जाएगी। इस सीरीज में अनुष्का के साथ अभिनेत्री अहाना कुमरा भी नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आगामी वेब सीरीज ‘मिक्सचर’ गोवा की सुंदर पृष्ठभूमि और मुंबई की हलचल भरी सड़कों पर आधारित है, जो दर्शकों को अपनी गंभीर स्टोरी और भयानक एक्शन सीन से बांधने में कामयाब रहेगी। बता दें कि अहाना कुमरा ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘सलाम वेंकी’, ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ और ‘खुदा हाफिज’ जैसे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुकी हैं।