1 महीने के अंदर बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी दो बड़े सुपरस्टार की फिल्में, बाप-बेटे के बीच मुकाबला

बॉक्स ऑफिस पर एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड का राज हुआ करता था और बॉलीवुड की फिल्में खूब कमाई करती थीं. फिर धीरे-धीरे साउथ की फिल्मों ने ये धारणा तोड़ीं अब अधिकतर साउथ की फिल्में बड़े बजट की होती हैं और उन्हें देख कर ही ऐसा लगने लग जाता हैं कि ये फिल्म 1000 करोड़ पोटेंशियल रखती है. आने वाले समय में भी ऐसी फिल्मों की जमात पहले से ही तैयार हो गई है. फिल्में तो इतनी हैं कि आपस में टकराव भी होता रहता है. अब फिर से होने जा रहा है. इत्तेफाक ये है कि इस बार का बॉक्स ऑफिस क्लैश एक ही घर के दो सुपरस्टार्स के बीच देखने को मिलेगा.

किन फिल्मों का होगा क्लैश?
बॉक्स ऑफिस क्लैश की बात करें ये अब कोई नई बात नहीं रह गई. अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार तो इस बात के हैबिचुअल हो गए हैं. अब साउथ में एक बड़ा क्लैश दिखेगा. एक महीने के अंदर ही दो बड़े साउथ सुपरस्टार की फिल्में आपस में टकराएंगी. ये सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि चिरंजीवी और राम चरण जैसे कलाकार हैं. एक तरफ चिरंजीवी की फिल्म विश्वम्भरा बॉक्स ऑफिस के मैदान में है तो दूसरी तरफ राम चरण की गेम चेंजर है जिसे लेकर पहले से ही माहौल बना हुआ है.

कब आ रही हैं ये फिल्में?
इन फिल्मों की बात करें तो विश्वम्भरा मूवी इस साल नहीं आएगी. ये मूवी 10 जनवरी 2025 को रिलीज की जानी है. वहीं राम चरण की गेम चेंजर की बात करें तो ये फिल्म भी सिनेमाघरों में कब आएगी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है लेकिन इसकी टेंटेटिव डेट अभी दिसंबर 2024 रखी गई है. लेकिन ऐसा लग नहीं रहा है कि इस फिल्म को दिसंबर की शुरुआत में रिलीज करने की भूल मेकर्स करेंगे. क्योंकि 6 दिसंबर को पहले से ही अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रिलीज के लिए तैयार है. ऐसे में इतनी बड़ी फिल्म के साथ भला गेम चेंजर के मेकर्स पंगा क्यों लेंगे. इसलिए ऐसा अनुमान है कि 1 महीने के अंदर ही इन दोनों सुपरस्टार्स की फिल्में आएंगी. राम चरण की गेम चेंजर में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी होंगी,