कटरीना आपको ढूंढ रही है…तृप्ति संग रोमांटिक तस्वीर शेयर करना विक्की कौशल को पड़ा भारी, हो गए ट्रोल

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. उनके साथ फिल्म में एमी विर्क भी नजर आएंगे. फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो चुका है, जिसे करण औजला ने गाया है. इस गाने का नाम ‘तौबा-तौबा’ है, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. विक्की कौशल और करण औजला की जोड़ी ने लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. इसी बीच तृप्ति डिमरी ने विक्की कौशल के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की, जिसे देखकर लोग विक्की कौशल पर कमेंट करने लगे.

दरअसल तृप्ति डिमरी ने जो फोटो शेयर की है वो बैड न्यूज के दूसरे गाने की है. इसे शेयर करते हुए तृप्ति ने कैप्शन में ये जानकारी दी है कि फिल्म का दूसरा गाना 9 जुलाई को आएगा. गाने का नाम हैशटैग के साथ ‘जानम’ लिखा गया है. इस फोटो में तृप्ति और विक्की पानी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की इस फोटो पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. एक यूजर ने विक्की को कहा, “कटरीना कैफ आपको ढूढ रही है विक्की.”

https://www.instagram.com/p/C9H7kvQJWIO/?utm_source=ig_embed&ig_rid=d37841f0-601d-42cc-8b10-9b448a17bc22

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

यश सक्सेना नाम के यूजर ने लिखा, “कटरीना कैफ ये तुम्हारा वाला हाथ से निकल रहा है.” वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा, “मैं तो न सहती.” वेणुगोपाल नाम के यूजर ने लिखा, “विक्की भैया, कटरीना भाभी मारती नहीं हैं क्या?” एक ने लिखा, “आज रात इन्हें खाना नहीं मिलेगा” एक यूजर ने लिखा, “इसे देखकर कटरीना कैफ कह रही हैं तुम घर आओ, मैं बताती हूं तुमको.” ऐसे ही लोग कमेंट कर विक्की की टांग खींचने में लगे हुए हैं.

विक्की कौशल-तृप्ति डिमरी वर्कफ्रंट

विक्की और तृप्ति के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की इस समय ‘छावा’ पर काम कर रहे हैं, जिसमें वो छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इसके साथ ही विक्की को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते भी देखा जाएगा. तृप्ति डिमरी बैड न्यूज के बाद कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में दिखाई देंगी.