31 लाख की लागत से दो वार्डो में होंगे विकास कार्य

दुर्ग,6 जुलाई। नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत आज विधायक गजेंद्र यादव, महापौर धीरज बाकलीवाल द्वारा वार्ड पार्षद एव नागरिको के बीच विधि विधान से पूजा अर्चना कर वार्ड क्रमांक 10 सांई मंदिर से घनश्याम अग्रवाल,लक्ष्मी आटा चक्की के पास सी.सी.रोड निर्माण कर एवं वार्ड क्रमांक 12 स्ट्रीट-19 से 26 तक,चुमन गली, विश्वकर्मा मंदिर के पास, शंकर नगर रोड व नाली निर्माण कार्य दोनो वार्डो में 31 लाख से होगा सीमेंटीकरण निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया। इस अवसर पर विधायक एवं महापौर ने कहा कि नागरिकों के द्वारा गली में सड़क की मांग की थी।इस अवसर विधायक गजेंद्र यादव एवं महापौर धीरज बाकलीवाल के द्वारा भूमिपूजन किये जाने के बाद पार्षद सहित वार्डवासियों ने खुशी जाहिर करते हुए विधायक व महापौर का आभार व्यक्त किया।

विधायक गजेंद्र यादव एवं महापौर धीरज बाकलीवाल ने भूमिपूजन कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिए की सीमेंट सड़क निर्माण का कार्य समय अवधि में पूर्ण किया जाए ताकि वार्ड के नागरिकों को आवगमन में अच्छी सुविधा मिल सके।उन्होंने ने कहा कि राज्य शासन से विकास कार्य के लिए स्वीकृति मिलने के बाद लगातार भूमिपूजन किया जा रहे है ओर आगे भी करते रहेंगे।कार्यक्रम के समय सभापति राजेश यादव,पार्षद एमआईसी सदस्य संजय कोहले,पार्षद चंद्रशेखर चन्द्राकर,पार्षद अजीत वैध,कार्यपालन अभियंता दिनेश नेताम,उपअभियंता विनोद मांझी,विकास दमाहे,सहित नागरिकगण मौजूद रहें।

नगर पालिक निगम दुर्ग सीमा क्षेत्र अंतर्गत के दो वार्डो के लिए विधायक गजेंद्र यादव,महापौर धीरज बाकलीवाल द्वारा सभापति राजेश यादव के संग वार्ड पार्षद सहित नागरिको के बीच नारियल फोड़कर व् कुदाल चलाकर उक्त भूमिपूजन कार्यक्रम को संपन्न किया। भूमिपूजन के अवसर पर विधायक और महापौर ने कहा कि अच्छी सड़कों के बनने के बाद वार्ड के नागरिको के साथ साथ आम जनता को भी आने जाने में बहुत आसानी होगी और बारिश के मौके में भी वो आसानी से आवाजाही कर सकेंगे।