C.G. ब्रेकिंग : भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला, मर्डर के बाद थाने जाकर किया सरेंडर

महासमुंद जिले में एक युवक ने अपने बड़े भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला। बताया जा रहा है कि मां की देखभाल के लिए दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसी बीच सोते वक्त बड़े भाई पर छोटे भाई ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद खून से लथपथ आरोपी ने थाने पहुंचकर सरेंडर किया। वारदात सिरपुर चौकी इलाके की है।

जानकारी के मुताबिक बड़े भाई पीलाराम ध्रुव (38 वर्ष) पीलाराम शादीशुदा था। छोटा भाई पीलूराम ध्रुव (35 वर्ष) अविवाहित है। रविवार रात दोनों भाइयों ने शराब पी थी। इसके बाद दोनों के बीच नशे में जमकर विवाद हुआ। पीलाराम ध्रुव ने पीलूराम की पिटाई की थी, जिससे वह नाराज था।

बड़े भाई की हत्या करने वाले पीलूराम ध्रुव ने वारदात के बात थाने में सरेंडर किया।

बड़े भाई की हत्या करने वाले पीलूराम ध्रुव ने वारदात के बात थाने में सरेंडर किया

मां की देखभाल को लेकर हुआ विवाद

आरोपी ने बताया कि पिटाई से आहत होकर उसने अपने कमरे में सो रही मां को अंदर बंद करके बाहर से कुंडी लगा दी। इस दौरान नशे में धुत बड़ा भाई पीलाराम सो रहा था। मौका पाकर पीलूराम ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और बड़े भाई के सिर और चेहरे पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिससे बड़े भाई ने मौके पर दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक खून से लथपथ आरोपी सिरपुर चौकी पहुंचा। वहां उसने बताया कि उसने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी है। थाने में आरोपी को हिरासत में लेकर वे तत्काल घटना स्थल पहुंचे। जहां पीलाराम की लाश चारपाई पर पड़ी थी।

बड़ा भाई बेवजह मारपीट करता था

सिरपुर चौकी प्रभारी बसंत पाणिग्रही ने बताया कि आरोपी का बड़ा भाई बेवजह मारपीट करता था, जिससे वह परेशान हो चुका था। वारदात के दिन पीलाराम की पत्नी बच्चों के साथ अपने मायके गई थी। घर में पीलूराम और पीलाराम के अलावा उनकी बुजुर्ग मां ही थी। इसी का फायदा उठाकर उसने वारदात को अंजाम दिया।