कांग्रेस प्रदेश महासचिव उत्तम वासुदेव व उनकी टीम ने गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने किया दौरा

पेंड्रा 17 मई (वेदांत समाचार) । प्रदेश महासचिव कांग्रेस उत्तम वासुदेव कांग्रेसी नेता अजित स्याम ब्लाक अध्यक्ष कांग्रेस प्रशान्त श्रीवास और जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमती हेमकुँवर सिंह श्याम ग्रामीण इलाकों में सघन जनसंपर्क का निर्णय लिया है। इसके लिए विधानसभावार रूटचार्ज तैयार किया जा रहा है। विधानसभा क्षेत्र के बड़े गांव में वे लोगों से संपर्क कर टीका लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे। इसके लिए वे अपने व स्वजनों के अलावा विधायक व कार्यकर्ताओं व उनके परिवार के सदस्यों का उदाहरण भी सामने रखेंगे ।


इसी क्रम में बम्हनी घटबहरा कोडगार घघरा में सघन जनसंपर्क कर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिये प्रेरित किया गया। प्रदेश महासचिव उत्तम वासुदेव जी ने कहाँ की जिन्होंने पहला और दूसरा डोज लगवा लिया है। भ्रांतियों को भी दूर करेंगे और बताएंगे कि कोरोना की खतरनाक होती दूसरी लहर में वैक्सीन ही कारगर उपाय है। यह इम्युनिटी बूस्टर का काम कर रहा है। वैक्सीन से सुरक्षा ज्यादा बढ़ जाएगा। वैक्सीन लगवाने से फायदा ही होगा। नुकसान कुछ भी नहीं है। अफवाहों से दूर रहकर टीकाकरण केंद्र पहुंचे और वैक्सीन लगवाने की अपील भी करेंगे।

जिला प्रवक्ता कांग्रेस वीरेंद्र सिंह बघेल ने कहाँ की ये समय राजनीति की नही है सभी प्रदेश जिला और ब्लाक के नेता एकजुट होकर लोगो को जागरूक कर रहे है और मदद भी कर रहे है क्योकि ग्रामीण क्षेत्रों में वैक्सीन को लेकर लगातार भ्रांतियां फैल रही है। लोगों को जागस्र्क करने के साथ ही टीका लगवाने प्रेरित करने संपर्क अभियान प्रारंभ किया जा रहा है। इस दौरान ग्रामीणों को टीका के फायदे भी बताए जाएंगे। इंटरनेट मीडिया में जनजागरण अभियान भी चलाया जा रहा है। केंद्र सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना का जमकर प्रचार प्रसार किया जाएगा।

इसी क्रम में इन नेताओं द्वारा ग्राम पंचायत में बैठक करके सरपंच पंच मितानित रोजगार सहायक को बुलाकर गांव वार्ड मोहल्ला में जागरूक करने के लिये प्रेरित कर रहे है।