क्या मैच जीतने के बाद नताशा को हार्दिक पंड्या ने वीडियो कॉल किया? इस तस्वीर के बाद लोग कर रहे बातें

पिछले काफी समय से हार्दिक पंड्या और नताशा स्तांकोविक के बीच अनबन की खबरें आ रही हैं. ऐसी अफवाहें भी हैं कि दोनों अलग हो सकते हैं. इसी बीच भारत के वर्ल्डकप जीतने के बाद हार्दिक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे वीडियो कॉल पर किसी से बात करते नजर आ रहे हैं. अब वे किससे बात कर रहे हैं ये तो क्लियर नहीं हो सका है. लेकिन फोटो वायरल होते ही कई लोगों का ऐसा मानना है कि हो सकता है वो नताशा स्तांकोविक से ही बात कर रहे हों. लेकिन तस्वीर में कुछ क्लियर पता नहीं चल पा रहा है.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि हार्दिक पंड्या वर्ल्डकप जीतने के बाद काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं और किसी से वीडियो कॉल पर बात भी कर रहे हैं. हो सकता हो कि वे घर के किसी सदस्य से बात कर रहे हों. वे बड़े भाई कुणाल पंड्या से भी बात कर सकते हैं. या हो सकता हो कि वे अपने बेटे अगस्त्य से बात कर रहे हों या फिर ये भी हो सकता है कि वे नतासा से बात कर रहे हों. लेकिन फोटो के वायरल होने के बाद इसपर लोगों के रिएक्शन्स भी आने शुरू हो गए हैं.

https://www.instagram.com/p/C8z6qLuKobk/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e1fbe5bf-425b-4f25-9fd1-6dda8a81a86f

लोगों के आ रहे हैं रिएक्शन्स

एक शख्स ने लिखा- हो सकता है कि वे अपनी मां या भाई कुणाल से बात कर रहे हों. एक दूसरे शख्स ने दावे के साथ लिखा- हार्दिक ने एक दफा कहा था कि वे हर मैच के बाद अपने बड़े भाई से कॉल पर बात करते हैं. एक शख्स ने लिखा- नताशा ने कॉल किया था. तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा- चेहरे पर इस भाव के साथ तो कोई अपनी मां से ही बात कर सकता है.

हार्दिक का रहा अहम योगदान

मुकाबले की बात करें तो भारतीय टीम ने 7 रनों से साउथ अफ्रिका को हरा दिया. विराट कोहली ने 76 रन बनाए और वे मैन ऑफ द मैच रहे. साउथ अफ्रिका ने लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छी फाइट दी मगर भारत के 176 रनों के जवाब में वे 169 रन ही बना सके. हार्दिक ने भी इस मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन किया. उन्होंने 2 बॉल पर एक चौका जड़ते हुए 5 रन बनाए और साथ ही 3 ओवर में 20 रन देकर 3 विकेट भी लिए.