तीन शादी कर चुके है Youtuber Armaan Malik, पत्नी पायल और कृतिका ने किया खुलासा..

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा मशहूर है। अरमान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं और अपनी दोनों बीवियों के साथ खुशहाल जीवन जीने को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। इन दिनों अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में नजर आ रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं अरमान मलिक ने दो नहीं तीन शादियां की है, जी हां अपने बिल्कुल सहीं पढ़ा है, अरमान ने तीन शादियां की है। पायल उनकी पहली पत्नी नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, 17 की उम्र में अरमान मलिक की शादी सुमित्रा नाम की एक लड़की से हुई थी। पिछले साल एक व्लॉग में पायल और कृतिका ने एक लड़की के साथ अरमान की पहली शादी की अफवाहों की पुष्टि की थी और बताया था कि कैसे वे दोनों उस रिश्ते में नहीं रह पा रहे थे और इसीलिए अलग होने का फैसला किया। इसका मतलब ये है कि, पायल अरमान की पहली पत्नी नहीं है।

पायल और कृतिका के व्लॉग की एक क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें पायल ने खुलासा किया कि वह अपने पति अरमान की पहली पत्नी के बारे में जानती थी। पायल ने कहा था, ‘तो मैं सबसे पहले बता दूं अरमान की जो पहली शादी हुई थी वो 17 साल की उम्र में हुई थी। उन दोनों की नहीं बनी, वो दोनों अलग हो गए। कल को अगर मेरी नहीं बनेगी अरमान जी से तो, मैं भी अलग हो जाऊंगी। पूरी जिंदगी एक मजबूरी के रिश्ते में कोई नहीं रहता है। ‘

बॉलीवुड शादी की रिपोर्ट के मुताबिक अरमान मलिक की पहली पत्नी सुमित्रा की वॉयस रिकॉर्डिंग लीक हो गई है। रिकॉर्डिंग में दोनों को तीखी बहस हो रही हैं, क्योंकि अरमान चिल्ला रहा है कि उसने हमेशा उसकी मदद की है। हालांकि वह उस पर आरोप लगाती है और कहती है कि वह वही है जिसने अरमान और पायल को पैसे दिए थे। इसके अलावा, सुमित्रा बताती हैं कि वह मुश्किल समय से गुजर रही हैं क्योंकि उनके पास अपनी बेटी की पढ़ाई के लिए पैसे नहीं हैं। हालांकि यूजर्स इसे नकली होने का दावा कर रहे हैं, लेकिन सच्चाई कोई नहीं जानता।