Elon Musk फिर बने पिता, जानें क्यों गुप्त रखा 12वें बच्चे का रहस्य! कंपनी की मैनेजर से बनाए संबंध?

दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क एक बार फिर पिता बने हैं! लेकिन इस बार उन्होंने इस खुशी को छुपाया हुआ था. जानकारी के मुताबिक, एलन मस्क के 12वें बच्चे की मां न्यूरालिंक की टॉप मैनेजर शिवॉन ज़िलिस हैं. ब्लूमबर्ग के पत्रकारों ने इस खबर का पर्दाफाश किया.

ब्लूमबर्ग उनके मुताबिक, “एलन मस्क कम से कम 12 बच्चों के पिता हैं. इनमें से छह बच्चे पिछले पांच सालों में पैदा हुए हैं – तीन गायिका ग्राइम्स से और तीन शिवॉन ज़िलिस से. इनमें एक बच्चा ऐसा भी है जिसके बारे में पहले नहीं पता था.”

एक अनाम सूत्र ने बताया कि यह बच्चा इस साल की शुरुआत में पैदा हुआ है. शिवॉन ज़िलिस ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की और एलन मस्क ने भी इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. बच्चे का नाम और लिंग अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. यह कोई रहस्य नहीं कि एलन मस्क बहुत बच्चों के पिता बनने के शौकीन हैं. कभी-कभी वह अपनी संतान को दिखाते हैं, लेकिन अक्‍सर उनके जीवन के बारे में बात करने से इनकार कर देते हैं.

एलन मस्क के पहले भी दो जुड़वा बेटे हैं जिनकी माँ शिवॉन ज़िलिस हैं. उनके नाम अज़ूर और स्ट्राइडर हैं. यह घटना एक बार फिर एलन मस्क की निजी ज़िंदगी में रहस्य और चर्चा का विषय बन गई है. दुनिया यह जानने के लिए बेताब है कि एलन मस्क की 12वीं संतान कौन है और उसका नाम क्या है.