देखता रह गया दूल्हा, युवक ने स्टेज पर चढ़कर दुल्हन के मांग में भर दी सिंदूर, फिर…

गोरखपुर: इलाके के खोराबार गांव में एक शादी घर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शादी समारोह में पहुंचकर प्रेमी ने दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दी। वहीं, शेहरा पहनकर शादी करने आया दूल्हा देखता ही रह गया। इस घटना के बाद पूरे शादी घर में हड़कंप मच गया। इसके बाद घराती और बाराती पक्ष के लोगों ने मिलक युवक की जमकर धुनाई कर दी। पिटाई के बाद घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है। उधर, खुलेआम दुल्हन की मांग में सिंदूर भरने की घटना के बाद शादी टूटने की नौबत आ गई, लेकिन दोनों पक्षों के बड़े-बुजुर्गों ने सुलह व समझौते के बाद शादी कराई और दुल्हन को विदा कराकर दूल्हा अपने साथ ले गया।

दरअसल खोराबार गांव के एक घर पर शादी समारोह का आयोजन किया गया था। यहां इलाके के देवरिया गांव से बारात आई थी। द्वारचार के बाद दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर ले जाया गया। इसी दौरान एक सिरफिरा युवक यहां आ पहुंचा और स्टेज पर कुल्हाड़ी लेकर जा पहुंचा। स्टेज पर चढ़कर युवक ने दुल्हन के मांग में सिंदूर भर दिया। जय-माल देखने के लिए जुटे लोग इस घटना को देख कर दंग रह गए। घरातियों के तो पैरों तले जमीन खिसक गई।

इसके बाद घरवालों ने सिरफिरे को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। किसी ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची स्थानीय चौकी पुलिस ने घायल सिरफिरे को एम्बुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया।