भारतीय किसानों ने सरगुन मेहता के नाम पर लगाए 500 पेड़! सरगुन मेहता के नाम पर फतेहगढ़ साहिब जिले के हरना गांव में किसानों ने लगाए 500 पेड़!

इंडियन एक्टर रवि दुबे ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में किसान बता रहे हैं कि वे एक्टर की पत्नी सरगुन मेहता जो खुद एक बहुत मशहूर एक्ट्रेस हैं उनसे कितना प्यार और सम्मान करते हैं। वीडियो में कुछ खास बातें दिखाई गई हैं, दरअसल किसानों ने सरगुन मेहता के सम्मान में 500 पेड़ लगाए हैं। यह एक्ट्रेस के प्रति उनके गहरे सम्मान और प्यार का सबूत है। इन किसानों की इच्छा थी कि पंजाबी एक्ट्रेस उनकी रील पर कमेंट करें, जिसके बाद सरगुन ने एक्साइटमेंट के साथ इसपर रिस्पॉन्ड किया है।

रवि दुबे ने राउंडग्लास फाउंडेशन द्वारा शेयर किए गए इस मैसेज को फिर से रीपोस्ट किया है। फाउंडेशन के पोस्ट के लिखा गया है, “सरगुन जी, हमने आपके नाम पर 500 पेड़ लगाए हैं, जैसा कि हमने वादा किया था। इस नेक काम में आपके साथ जुड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है। हमने हमेशा आपको स्क्रीन पर पसंद किया है, और अब हम आपको व्यक्तिगत रूप से भी पसंद करते हैं। आपके लिए ये पौधे लगाना हमें हमेशा के लिए आपसे जोड़ता है। ये पौधे फतेहगढ़ साहिब जिले के हरना गांव में लगाए गए हैं।

यह प्रोजेक्ट फतेहगढ़ साहिब जिले के हरना गांव में हुआ। इससे पता चलता है कि लोग सरगुन मेहता को कितना पसंद करते हैं और उनका प्रभाव एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कहीं ज़्यादा है। किसानों का यह कदम दिखाता है कि वे गहराई से उनसे जुड़े हुए हैं और साथ ही साथ आभारी भी हैं। वे सरगुन मेहता को न सिर्फ एक एक्ट्रेस के रूप में देखते हैं, बल्कि एक ऐसे व्यक्ति के रूप में भी देखते हैं जो अच्छी चीजों को करने के लिए उन्हें प्रेरित करती हैं।