आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की बात करते हुए अपनी मल्टीस्टारर फिल्म पर दिया बड़ा हिंट

‘लव एंड वॉर’ को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट कर रहे हैं. इस समय वो अपनी पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. सीरीज में कई एक्ट्रेसेस नजर आईं. अब संजय ‘लव एंड वॉर’ लेकर आने वाले हैं. इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ नजर आएंगे. ऐसा पहली बार नहीं है, जब आलिया और रणबीर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने वाले हैं. इससे पहले भी दोनों उनके साथ फिल्म कर चुके हैं.

आलिया ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में और रणबीर ने ‘सांवरिया’ फिल्म में संजय के साथ काम किया था. अब आलिया ने फिल्म को लेकर बात की और बताया कि वो अपने पति के लिए बेहद खुश हैं. इसके साथ ही उन्होंने रणबीर और संजय दोनों के साथ काम करने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. उन्होंने संजय के लिए कहा, “मैं ऑडियंस के तौर पर इतने सालों के बाद उन्हें और रणबीर को फिर से साथ काम करते हुए देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. मैं सोचती हूँ, ‘वाह, ये कैसा होने वाला है?”

‘जिगरा’ पर बात
‘लव एंड वॉर’ में विक्की कौशल भी दिखाई देंगे. आलिया ने रणबीर और विक्की की फिल्म ‘संजू’ को याद करते हुए कहा दोनों की जोड़ी को यूनिक केमिस्ट्री बताया. इसके अलावा आलिया ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ को लेकर भी बात की. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर वासन बाला के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया. उन्होंने इसे खूबसूरत यादों से भरा हुआ समय बताया. इसके साथ ही आलिया ने बाला के डायरेक्शन की तारीफ की.

‘जी ले जरा’ को लेकर अपडेट
‘जिगरा’ में उनके साथ वेदांग रैना दिखाई देने वाले हैं. आलिया ने उनकी भी सराहना की. दोनों की फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म को आलिया भट्ट ने प्रोड्यूस किया है. वहीं ये करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है. इसके साथ ही उन्होंने ‘जी ले जरा’ में देरी के बारे में बात करते हुए कहा कि पूरी टीम चाहती है कि फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज हो, लेकिन इसका कैनवास काफी बड़ा है.