भाटापारा ब्रेकिंग : कृषि मंडी धान बेचने आ रहे किसान को 4 नकाबपोशों ने मारा चाकू, और की लूटपाट, किसान की मौत

भाटापारा, 18 जून । भाटापारा के सेमरिया घाट पुल के पास भाटापारा-नारायणपुर रोड में रात्रि के लगभग 12 से 1 बजे की दरमियानी रात मुंगेली जिला के हरडीडीह ग्राम निवासी छेदीराम जगत अपने 2 दोस्तों के साथ बाइक पर सवार हो धान बेचने भाटापारा कृषि उपज मंडी आ रहे थे, धान से भरा ट्रैक्टर पीछे पीछे आ रहा था, तभी अचानक सेमरिया घाट पुल के पास अचानक 4 अज्ञात लोग चेहरे को ढककर सामने आए और चाकू दिखाकर मारपीट करने लगे तभी छेदीराम के साथी वहाँ से भाग गए और अपनी जान बचाई वही लुटेरे छेदीराम जगत पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसके कारण पेट की अंतड़िया तक बाहर आ गई और मौके पर ही किसान छेदीराम की मौत हो गई।

लुटेरों ने हत्या के बाद मृतक से लगभग 8 हजार की लूटकर फरार हो गए। हत्या करने वाले लोगो का पता नही चल पाया है, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से है बाहर। मृतक छेदीराम जगत को भाटापारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहाँ पोस्टमार्टम कर परिजनों को शव सौंपा जाएगा । मामला सेमरिया घाट होने के कारण ग्रामीण थाना भाटापारा और मारो थाना नवागढ़ , इन दोनों थाना की सीमा रेखा है जिसके कारण भाटापारा पुलिस ने जांच कर , मारो थाना नवागढ़ को जानकारी दी और दोनों थाना कि पुलिस हत्या जैसे गंभीर अपराध को देखते हुए जांच में जुटी है ।


मामले की जानकारी भाटापारा के लोगो एवम कृषि उपज मंडी समिति भाटापारा के किसानों, मंडी प्रशासन और अभिकर्ताओ को लगी तो सनसनी फैल गई वही असुरक्षा की भावना होने लगी है । वही 2 थानों की सीमा रेखा होने के बावजूद वहां पुलिस की ड्यूटी न होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा रहा है वही पुलिस के चाक चौबंद एवं रात में पुलिस की निष्क्रियता के चलते लुटेरे, हत्यारो, चोरों का हौसला बुलंद कर रहा है ।