कियारा आडवाणी के बॉलीवुड में 10 साल पूरे

कियारा आडवाणी को हाल ही में बॉलीवुड में 10 साल पूरे हुए हैं। इस खास मौके का एक्ट्रेस ने केट काटकर जश्न मनाया। कियारा बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती एक्ट्रेसेज में से एक हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा से शादी के बाद वो और भी ज्यादा सुर्खियों में बनी रहीं। हालांकि एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट खबर उनके फैंस को थोड़ी चिंता में डाल सकती है।

दरअसल क्यूट सी दिखने वाली कियारा आडवाणी को किसी ने घमंडी बताया है जिसे सुनकर शायद आपको भी यकीन न हो। एक केबिन क्रू ने हाल ही में इंटरव्यू में बताया कि कियारा के अंदर बहुत ही ज्यादा एटीट्यूड है।

यूट्यूब चैनल ‘SARA विद भाईचारा’ से बातचीत के दौरान फ्लाइट अटेंडेंट ने दावा किया कि कियारा में बहुत एटीट्यूड है। उन्होंने कहा कि जब अन्य क्रू मेंबर्स ने कियारा को काजू और बादाम ऑफर किया तो कियारा ने इसके लिए मना किया। इस दौरान उनके मना करने का तरीका बहुत ही खराब था। लेने से साफ मना करने के बाद कियारा ने क्रू मेंबर से अपने असिस्टेंट को बुलाने के लिए कहा ताकि वो उन्हें काजू दे सके। ये बात वहां पर मौजूद क्रू मेंबर को बहुत बुरी लगी। एयर होस्टेस ने बताया कि उनकी कियारा से सीधी बात नहीं हुई थी।