खाद्य मंत्री ने अनुराग राजपूत के DSP चयनित होने पर दी बधाई

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अनुराग राजपूत को मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में डीएसपी के पद पर चयनित होने पर बधाई और शुभकामनाएं दी है। कहते हैं प्रतिभा

खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने अनुराग राजपूत को मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित परीक्षा में डीएसपी के पद पर चयनित होने पर बधाई और शुभकामनाएं दी है। कहते हैं प्रतिभा किसी परिचय की मोहताज नहीं होती है। प्रतिभा के लिए गांव या शहर नहीं बल्कि खुद की मेहनत और लगन रंग लाती है। यदि ऐसा करने के लिए कोई ठान ले तो उसका आशानुरूप परिणाम मिलता ही है। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा हाल ही में घोषित परीक्षा परिणाम में सागर जिले की सुरखी विधानसभा के छोटे से गांव मर्दानपुर के अनुराग राजपूत सफलता प्राप्त कर उप पुलिस अधीक्षक के पद पर चयनित हुए हैं। अनुराग राजपूत ने सोमवार को खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत से उनके भोपाल निवास पर सौजन्य भेंट की। उनके साथ साथ सूबेदार नीतू सिंह ठाकुर, उप निरीक्षक राहुल राजपूत ने भी मंत्री राजपूत से सौजन्य भेंट की।

मंत्री राजपूत ने अनुराग को शुभकामना देते हुए कहा कि उम्मीद है कि आप जिम्मेदारीपूर्वक पूर्ण निष्ठा और ईमानदारी से अपने कर्त्तव्य का पालन करेंगे। उन्होंने अनुराग को मिठाई खिलाई। सफलता पर अनुराग ने कहा कि परीक्षा के लिए वह लगातार मेहनत कर रहे थे। पहले प्रयास में शायद थोड़ी कमी रह गई होगी पर दूसरे प्रयास में उन्हें सफलता मिल ही गई। उन्होंने कहा कि यदि लक्ष्य निर्धारित कर प्रयास किया जाए तो अंतत: सफलता मिलनी तय है।