प्यार का खौफनाक अंजाम! प्रेमी ने प्रेमिका पर चलाई गोली, युवती की हालत गंभीर

रीवा। मध्यप्रदेश के रीवा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के घर में घुसकर उसे गोली मार दी। घटना के बाद मौके पर मौजूद परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है। युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

क्या है पूरा मामला ?

आपको बता दें कि रीवा में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मारने की कोशिश की है। प्रेमी का नाम आदर्श पांडेय बताया जा रहा है। दोनों पिछले 4 सालों से रिलेशनशिप में थे लेकिन कुछ महीनों से दोनों के बीच में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा था। युवती ने घटना के पिछले कुछ दिनों पहले से आदर्श का फोन उठाना बंद कर दिया था। दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी। इसी से नाराज होकर आदर्श पांडेय ने युवती को घर में घुसकर गोली मार दी। जिसके बाद गंभीर हालत में युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

वहीं परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया था। साथ ही पुलिस ने आरोपी पर 20 हजार का इनाम भी घोषित किया था। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। वहीं पुलिस ने युवक के घर के पास से ही पिस्टल भी बरामद कर ली है। इस मामले की जांच लगातार जारी है। एडिशनल एसपी अनिल सोनकर ने बताया कि, आरोपी आदर्श पांडेय आदतन अपराधी है। जिसके खिलाफ पहले से 9 मामले पहले से ही दर्ज हैं।